प्रेम विवाह से नाराज युवती के परिजनों ने घर में घुसकर मारी गोली, एक की मौत 3 घायल

punjabkesari.in Tuesday, Apr 26, 2022 - 07:56 PM (IST)

मैनपुरी: जिले में ऑनर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है। शहर कोतवाली क्षेत्र में प्रेम विवाह से नाराज लड़की पक्ष के लोगों ने घर में घुसकर नवविवाहित दंपत्ति को गोली मार दी है। घटना में दुल्हन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं दूल्हे के अलावा दो अन्य परिजन भी घटना में घायल हुए हैं। घायलों को मैनपुरी जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए।  पुलिस अधीक्षक ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन पुलिस टीमें गठित कर दी हैं।

बता दें कि  पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पुरोहिताना का है। पुरोहिताना मोहल्ले के निवासी प्रेमपाल गोस्वामी के बेटे करण की शादी जनपद फर्रुखाबाद से कायमगंज निवासी कोमल के साथ बीते 20 अप्रैल को संपन्न हुई थी। कोमल और करन का प्रेम प्रसंग बीते 1 वर्षों से चल रहा था जिसका कोमल के परिजन विरोध कर रहे थे। कोमल की मां ने अपनी बेटी की शादी करण के साथ करा दी थी। कोमल अपनी ससुराल शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पुरोहिताना में रह रही थी तभी कोमल के भाई और चाचा के साथ अन्य लोगों ने घर में घुसकर कोमल और उसके पति करण को गोली मार दी जिसके बाद मौके पर बचाने आए अन्य ससुराली जनों को भी तमंचे की बट से मारकर घायल कर दिया।

पुलिस अधीक्षक मैनपुरी ए.के. राय ने बताया  घटना में कोमल की मौके पर ही मौत हो गई है।  पति करण उसकी मां पिंकी और भाई रॉकी घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में लड़की पक्ष के लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तारी के लिए तीन पुलिस की टीम गठित कर दी गई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static