गाजी की मजार पर ओवैसी के चादर चढ़ाने पर OP राजभर पर तिलमिलाए अनिल, कहा- ये राष्ट्र के साथ द्रोह, देश कभी माफ नहीं करेगा

punjabkesari.in Friday, Jul 09, 2021 - 01:15 PM (IST)

बहराइचः उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर प्रदेश में सियासी दांव-पेंच लगने शुरू हो गए हैं। गर्मायी सियासी माहौल में राजनीतिक मैदान में सत्ता कब्जाने को कूद पड़े हैं। जाति समीकरण समेत अनेक मुद्दों को भी उछालने का समय आ गया है। इसी क्रम में हैदराबाद के सांसद व एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बहराइच में सैयद सलार गाजी के मजार पर ओवैसी की चादरपोशी की उनके साथ सुभासपा ओमप्रकाश राजभर का मौजूद रहने को लेकर  योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने दोनों पर जमकर भड़ास निकाला। अनिल राजभर ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर ने बहराइच में सैयद सलार गाजी के मजार पर चादर चढ़ाकर राजभर समाज का अपमान किया है। ये देशद्रोह है जिसे राजभर समाज कभी माफ नहीं करेगा।

उन्होंने कहा यह सिर्फ एक समाज का ही अपमान नहीं है बल्कि हिंदुओं के साथ ही देश का अपमान है। जहां वीर राजा सुहेलदेव ने हिंदू धर्म व देश को बचाने के लिए सलार गाजी से पांच लाख सेना के साथ युद्ध किया था। ऐसे लोगों की मजार पर चादर चढ़ाने वाले देशद्रोह जैसा कार्य कर रहे हैं। ऐसे देशद्रोही लोगों के साथ ओमप्रकाश राजभर हाथ में हाथ डालकर राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं। ऐसे लोगों का चेहरा बेनकाब हो गया है। अब ये लोग राजभर बस्ती में नहीं घुस पाएंगे। समाज के लोगों ने ऐसे लोगों के लिए घरों के दरवाजे बंद कर दिए हैं।

अनिल राजभर ने आगे कहा कि ओमप्रकाश राजभर जैसे लोगों को सिर्फ अपने हितों की ही चिंता रहती है। ऐसा नहीं होता तो वे ओवैसी जैसे नेताओं से हाथ नहीं मिलते। उन्हें तो राज सुख चाहिए और कुछ नहीं। राजभर समाज राष्ट्र के साथ द्रोह करने वालों को कभी भी क्षमा नहीं करेगा। उनके सामने ऐसे लोगों का चेहरा बेनकाब हो गया है जो समाज की बातें कर राजनीतिक लाभ ले रहे हैं। उनका समाज के हित से कोई नाता नहीं रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static