OP राजभर पर बरसे UP मंत्री अनिल राजभर, बोले- ऐसे लोग समाज के बीच में जाने लायक नहीं...

2/11/2021 6:25:28 PM

बस्ती: उत्तर प्रदेश के पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांगजन सशक्तिकरण मन्त्री अनिल कुमार राजभर ने आज कहा कि राज्य सरकार महाराजा सुहेलदेव की जयन्ती 16 फरवरी को पूरे प्रदेश मे धूमधाम से मनायेगी। प्रदेश भर मे जहां जहां महाराजा सुहेलदेव की प्रतिमा लगी हुई है वहां माल्यार्पण के साथ-साथ विभिन्न कार्यक्रमो का आयोजन भी होगा। आज यहां पत्रकारों से बात करते हुए उन्होने कहा कि योगी सरकार सभी वर्गो के लिए निरन्तर कार्य कर रही है। दिन प्रतिदिन हमारा प्रदेश विकास की ओर अग्रसर है।

उन्होने कहा कि महाराजा सुहेलदेव की जयन्ती पर उनकी कर्मभूमि चित्तौरा मे स्मारक बनेगा और भव्य प्रतिमा लगेगी। इसका शिलान्यास 16 फरवरी को प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी द्वारा दिल्ली से वर्चुअल माध्यम से किया जायेगा। मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ द्वारा बसंत पंचमी के दिन ‘‘अभ्युदय योजना'' का शुभारम्भ किया जायेगा। इस योजना मे प्रदेश के सभी मण्डलो मे विभिन्न प्रतियोगी परीक्षार्थियो को परीक्षा पूर्व नि:शुल्क प्रशिक्षण प्रदान किया जायेगा जिसकी तैयारी पूरे प्रदेश भर मे तेजी से चल रही है। 

उन्होंने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर पर निशाना साधते हुए कहा कि समाज ऐसे लोगों की सच्चाई जान गया है। 2022 के विधानसभा चुनाव में नापाक गठबंधन करने वाले लोग समाज के बीच में जाने लायक नहीं रहेंगे। राजभर ने कहा कि जो वंदेमातरम और मां भारती का जयकारा नहीं लगा सकते, वह मेरे लिए सालार मसूद जैसे ही हैं। ऐसे लोगों से नापाक गठबंधन कर राजभर समाज के साथ बहुत बड़ी गद्दारी की गई है गरीब, मजदूर, पिछड़ा सभी भाजपा के साथ हैं। 
 


Content Writer

Tamanna Bhardwaj

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static