अनिल राजभर ने ओमप्रकाश का ‘असलम राजभर’ दिया नया नाम, कहा- शराबी-नशेड़ी कहना राजा सुहेलदेव के वंशजों का अपमान

punjabkesari.in Thursday, Oct 28, 2021 - 02:55 PM (IST)

मऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर पर राजभर समाज का अपमान करने का आरोप लगाते हुये उत्तर प्रदेश के कबीना मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि महापंचायत के नाम से हुई रैली वास्तव में गुंडे माफियाओं के शक्ति प्रदर्शन का कार्यक्रम था। अनिल राजभर ने गुरूवार को यहां पत्रकारों से कहा कि सुभासपा-सपा की रैली में राष्ट्रवीर राजा सुहेलदेव के वंशजों को अपमानित करने का कार्य किया गया। राष्ट्र समाज के लिए अपनी जान की बाजी लगा देने वाले राष्ट्रवीरों को शराबी व नशेड़ी कहा गया। इसका जवाब राजभर समाज शीघ्र ही देगा। हमने उनका नाम बदलकर असलम राजभर रख दिया है।      

गौरतलब है कि सुभासपा के 19वें स्थापना दिवस के अवसर पर बुधवार को हलधरपुर में महापंचायत के नाम पर एक रैली आयोजित की गई जिसमें सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव मौजूद रहे। रैली में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के गठबंधन की भी घोषणा की गई। मंत्री ने कहा कि सुभासपा की महापंचायत गुंडे माफियाओं के सहयोग से सपा द्वारा आयोजित कार्यक्रम रहा जिसमें राजभर समाज के नाम पर नकली लोग जुटे हुए थे। जिनका असल में सुहेलदेव सम्राट से कोई संबंध नहीं था। सपा पर प्रहार करते हुए अनिल राजभर ने कहा कि सैयद सलार मसूद की पूजा करने वाले मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव कभी चक्रवर्ती सम्राट सुहेलदेव को सम्मान देना तक गंवारा नहीं समझे हैं। ऐसे में यह केवल राजभर समाज को शराबी ही कह सकते हैं। इनके द्वारा कभी समाज के हित में सोचा नहीं जा सकता।       

उन्होंने सवाल किया कि ओमप्रकाश राजभर जिस सामाजिक न्याय समिति की लड़ाई का दावा करते हैं, क्या समाजवादी पार्टी सामाजिक न्याय समिति का समर्थन करेगी। केवल परिवारवाद की राजनीति करने वाले सपा मुखिया ने 2017 के विधानसभा चुनाव और 2019 के लोकसभा चुनाव में एक भी राजभर को टिकट नहीं दिया जबकि आज चुनाव आता देख नकली समाजवादी का चोला पहनकर राजभर हित की बात कर रहे हैं। समाजवादी पार्टी गुंडे माफियाओं की पोषक रही है। यह सदैव से गुंडे माफियाओं के हित की बात करती है।       

अनिल राजभर ने कहा कि नवंबर के आखिरी सप्ताह में मऊ में ही राजभर समाज का एक बड़ा सम्मेलन आयोजित कर ओमप्रकाश राजभर उर्फ असलम राजभर के कुकृतियों का जवाब दिया जाएगा। जिस तरह से ओमप्रकाश राजभर के मंच पर राजभर समाज अपमानित करने का कार्य किया गया है। उसका बदला राजभर समाज अवश्य लेगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static