किसानों के साथ सरकार का पशुवत व्यवहार लोकतंत्र को शर्मसार करने वाला: रामगोविंद चौधरी

punjabkesari.in Saturday, Nov 28, 2020 - 02:53 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)की सरकार की जमकर आलोचना की और किसानों के आंदोलन में छात्रों और युवाओं से साथ देने की अपील की है। नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने शनिवार को यहां जारी एक विज्ञप्ति में कहा कि अपनी पीड़ा कहने के लिए दिल्ली आ रहे किसानों के साथ सरकार का पशुवत व्यवहार लोकतंत्र को शर्मसार करने वाला है और इसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है।

उन्होंने शिक्षकों, बुद्धिजीवियों, कवियों, छात्रों, नौजवानों, कर्मचारियों, मजदूरों, बेरोजगारों और गैर कॉरपोरेट व्यवसासियों से कहा है कि वे इस लड़ाई में किसानों की मदद करने के लिए आगे आएं, नहीं तो यह सरकार खेती-बारी के साथ ही देश को भी निगल जाएगी। चौधरी ने कहा कि वर्तमान सरकार धीरे-धीरे देश का सर्वस्व अडानी, अंबानी जैसे कॉरपोरेट घरानों को सौंप रही है। इसी क्रम में वह एक काला कानून बनाकर खेती को भी देसी-विदेशी कॉरपोरेट घरानों को देने पर आमादा है। 

उन्होंने कहा,सरकार के इस काले कानून से खेती बारी को बचाने की गुहार करने के लिए किसान दिल्ली आ रहा है और चीन के प्रधानमंत्री को बुलाकर झूला झुलाने वाली अडानी और अंबानी जैसों की सरकार उनके साथ दुश्मन जैसा व्यवहार कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Related News

Recommended News

static