भाजपा MP कौशल किशोर की बहू अंकिता ने काटी हाथ की नस, कहा- आयुष तुमने मुझे धोखा दिया है

punjabkesari.in Monday, Mar 15, 2021 - 09:37 AM (IST)

लखनऊः भारतीय जनता पार्टी के मोहनलालगंज से सांसद कौशल किशोर के बेटे व बहू के कलह का केस सुलझने का नाम ही नहीं ले रहा है। आयुष पर खुद पर गोली चलाने का आरोप है तो वहीं अब बहू अंकिता ने अपने पति पर धोखा का आरोप लगाते हुए हाथ की नस काट ली। आननफानन में उसे सिविल अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। अब ये मामला और भी तूल पकड़ता जा रहा है।

बता दें कि नस काटकर आत्महत्या का प्रयास करने से कुछ देर पहले अंकिता का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो रोते हुए नजर आई। वीडियो में अंकिता ने कहा कि आयुष ने उसके साथ धोखा किया है। अंकिता ने कहा- 'मैं किसी से नहीं लड़ सकती क्योंकि तुम्हारे पापा सांसद और मां विधायक हैं, मेरी कोई नहीं सुनेगा, मैं आज तक किसी को तुम्हें हाथ नहीं लगाने दिया, तो मैं तुम्हें कैसे मार सकती हूं, तुम कितना झूठ बोल रहे हो, तुमने और तुम्हारे घर वालों ने मुझे जीने के लिए नहीं छोड़ा।'

वीडियो में अंकिता ने आगे कहा कि घर का किराया नहीं दिया, गैस सिलेंडर नहीं भरवाया, एक बार भी नहीं सोचा कि मैं क्या खाऊंगी। अगर तुम मेरे पास नहीं आओगे तो मुझे रहना भी नहीं हैं। मैं जा रही हूं। मैं जा रही हूं और तुम मुझे याद रखोगे और सोचोगे कि मुझसे ज्यादा चाहने वाला तुम्हें कोई और नहीं मिलेगा। मेरी मरने की वजह तुम हो और तुम्हारे घर वाले हैं, मैं जा रही हूं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static