कॉपरेटिव बैंक चुनाव में खामियों को लेकर अखिलेश यादव के चचेरे भाई ने DM से की शिकायत

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 06:33 PM (IST)

इटावा: जिले में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चचेरे भाई अंकुर यादव और जिला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव अपने पार्टी के पदाधिकारियों के साथ जिलाधिकारी के कार्यालय पर पहुंचे जहां पर उन्होंने जिलाधिकारी अवनीश राय से मुलाकात की। अंकुर यादव ने कहा कि बीजेपी कॉपरेटिव बैंक के चुनाव में गड़बड़ी करवा सकती है। इसी को लेकर हम लोगों ने जिलाधिकारी से शिकायत की है। हमलोगों ने मांग की है कि कॉपरेटिव बैंक के चुनाव में किसी भी तरीके की गड़बड़ी ना हो।



अंकुर यादव ने अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप
जिलाधिकारी से शिकायत करने के बाद अंकुर यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जिला सहकारी बैंक के चुनाव में जनपद के कुछ अधिकारियों के द्वारा एक पक्ष का पक्ष रखना और उनको बेईमानी से आगे बढ़ाने का काम अधिकारी कर रहे हैं। कुछ दिन से लगातार ऐसा ही देखा जा रहा है कि अधिकारी उनकी खामियों को नजरअंदाज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यहां पर सरकार के अधिकारी अपने लोगों के अगर पर्चो में कोई कमी है तो उनके पर्चो को स्वीकार रहे। सरकार अधिकारियों पर दबाव बनाकर सहकारिता का चुनाव जीतना चाहती है। इसी को लेकर हम लोगों ने डीएम से शिकायत की है और निष्पक्ष चुनाव कराने की मांग की है।



डीएम ने कहा आरोप सिद्ध होने पर होगी कार्रवाई
अंकुर यादव के द्वारा जिलाधिकारी अवनीश राय से शिकायत के बाद अवनीश राय ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि एक राजनीतिक दल के द्वारा आज एक शिकायती पत्र देकर बताया गया था कि सहकारिता चुनाव में कुछ अधिकारी गड़बड़ी का काम कर रहे हैं। जिनके पर्चे खारिज होना है उनके पर्चो को भी जमा किया जा रहा है। पूरा मामला संज्ञान में आया है। पूरे मामले की जांच कराई जाएगी। अगर कोई दोषी होगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

Content Writer

Ajay kumar