उन्नाव में एक और गैंगरेप मामले ने पकड़ा तूल, पीड़िता ने किया आत्मदाह का प्रयास

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2019 - 06:08 PM (IST)

उन्नावः उन्नाव में एक और गैंगरेप मामला तूल पकड़ चुका है। मामला ये भी माखी थाना छेत्र का है, लेकिन इस मामले को पुलिस रंजिसन मुकदमा करार दे रही है। जबकि आज उस समय हड़कंप मच गया जब रेप पीड़िता ने डीएम कार्यालय में कैरोसिन छिड़क आग लगने का प्रयास किया। हालांकि घटना के समय मौजूद पुलिस ने जबरन माचिस और कैरोसिन का डिब्बा छीन लिया।

उन्नाव के डीएम ऑफिस में माखी थाना छेत्र में हुई एक और गैंगरेप की पीड़िता ने आखिर वहीं रास्ता अपनाया जिसमें विधायक कांड की पीड़ित ने विधानसभा के सामने आत्मदाह का प्रयास किया था। हालांकि मामला गंभीर था। कैरोसिन डालने के माचिस लगते समय ही पुलिस ने पकड़ लिया और डीएम के सामने पेश किया।

वहीं इस पूरे मामले में आत्मदाह के प्रयास के तुरंत बाद सीओ सफीपुर ने अपना बयान दिया कि इस घटना में पहले ही मुकदमा दर्ज कर दिया गया है, लेकिन पुलिस ने इस मामले की गहनता से जांच की है और पाया कि पुरानी रंजिश भी एक मुकदमें का कारण हो सकता है। थाना माखी में धारा 376 के अंतर्गत एक मुकदमा लिखा गया था, जिसमें जिसमें तीन अभियुक्त हैं। एक अभियुक्त की गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है और शेष 2 दो अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है।

Tamanna Bhardwaj