यूपी पुलिस का एक और नया रूप, अॉन डयूटी शराब पीकर कर दी राहगीर की पिटाई, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Sunday, Sep 24, 2017 - 02:31 PM (IST)

आगराः उत्तर प्रदेश में भले ही निजाम बदल गया हो लेकिन बावजुद इसके पुलिसकर्मी अपनी हरकतों से बाज नहीं रहे हैं। एक तरफ तो योगी सरकार कानून व्यवस्था के बड़े-बड़े दावे करती हैं, तो वहीं दूसरी तरफ यूपी पुलिस कानून व्यवस्था पर पलीता लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। ताजा मामला आगरा का है, जहां दिनदहाड़े नशे में धुत सिपाही ने राहगीर पर जूतों की बरसात कर दी।

दरअसल मामला थाना ताजगंज क्षेत्र के फतेहाबाद रोड का है, जहां नशे में चूर पीएसी के जवान ने सड़क पर जाते राहगीर को अचानक से धक्का दे दिया। जब इस बात का राहगीर ने विरोध किया तो नशे में चूर सिपाही ने जूतों से राहगीर को पीटना शुरू कर दिया। वीआईपी रोड पर इस नजारे को देखने के लिए देशी पर्यटकों के साथ-साथ विदेशी पर्यटकों की भी भीड़ लग गई।

वहीं जब मीडिया के कैमरे की नजर नशे में चूर पीएसी जवान की हरकत पर पड़ी तो ये सारा नजारा कैमरे ने कैद कर लिया। सिपाही इतने नशे में है कि वह कहां तैनात है यह तक भी ठीक से नहीं बता पा रहा था। वहीं पीड़ित राहगीर का कहना था कि बिना किसी बात के उसे पीएसी जवान ने पीछे से उसे धक्का दिया और बाद में उसे जूतों से पीटना शुरू कर दिया।

वहीं सिपाही की इस हरकत का वीडियो वायरल होने पर सीओ सदर उदयराज सिंह ने मामले की जांच के आदेश दे दिए गए है। इतने में सवाल ये उठता है कि क्या इस पीएसी जवान पर कार्रवाई होती है या फिर ये भी ठंडे बस्ते की जांच में चली जाएगी।