राहत भरी खबर: 69000 सहायक अध्यापक भर्ती में मोबाइल नंबर अपडेट करने का एक और मौका

punjabkesari.in Tuesday, May 26, 2020 - 11:39 AM (IST)

लखनऊ: 69000 सहायक अध्यापक भर्ती के आवेदन में मोबाइल नंबर के कारण हो रही दिक्ककतो को देखते हुए सरकार ने अभ्यर्थीयों को एक मौका और दिया है। अभ्यर्थी आज (26 मई) वेबसाइट पर अपना मोबाइल नंबर अपडेट कर आवेदन कर सकेंगे। बेसिक शिक्षा राज्यमंत्री (स्वतन्त्र प्रभार) सतीश चंद्र द्विवेदी ने बताया कि 69000 सहायक अध्यापक भर्ती परीक्षा में सफल हुए 1 लाख 46 हजार 60 अभ्यर्थी भर्ती के लिए आवेदन कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश भर में बहुत बड़ी संख्या में ऐसे सफल अभ्यर्थी हैं जिन्होंने भर्ती परीक्षा के आवेदन पत्र भरने के बाद अपना मोबाइल नंबर बदल लिया है या किसी कारण से मोबाइल नंबर बदल गया है। उन्होंने बताया कि मोबाइल नंबर बदलने के कारण अभ्यर्थी भर्ती का आवेदन नही कर पा रहे हैं। मोबाइल नंबर बदलने से उनका वन टाइम पासवर्ड (ओटीपी) नहीं बन रहा है।

उन्होंने बताया कि अभ्यर्थियों के साथ जन प्रतिनिधियों ने भी अभ्यर्थियों को मोबाइल नंबर अपडेट करने का अवसर देने का आग्रह किया है। उन्होंने बताया कि अभ्यर्थियों की समस्या को ध्यान में रखते हुए अभ्यर्थियों को मोबाइल नंबर अपडेट करने का अवसर देने का निर्णय किया गया है। उन्होंने बताया कि अभ्यर्थी 26 मई को वेबसाइट पर अपना मोबाइल नंबर अपडेट कर भर्ती के लिए आवेदन कर सकेंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static