योगी के मंत्री और उनके परिजनों को अपशब्द कहने के आरोप में एक और व्यक्ति गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jul 11, 2021 - 08:42 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश सरकार के खेल कूद राज्‍य मंत्री (स्‍वतंत्र प्रभार) उपेंद्र तिवारी और उनके परिवार के प्रति अपशब्‍दों का प्रयोग करने के मामले में पुलिस ने शनिवार को एक और आरोपी को गिरफ्तार जेल भेज दिया है। बलिया शहर कोतवाली के प्रभारी बाल मुकुंद मिश्र ने रविवार को बताया कि मंत्री के खिलाफ अपशब्‍दों का उपयोग करने के मामले में बलिया शहर कोतवाली पुलिस ने कल शाम सूर्य प्रकाश वर्मा को गिरफ्तार किया।

उन्‍होंने बताया कि इस मामले में पुलिस अब तक 11 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है जबकि तीन आरोपियों ने अदालत में आत्मसमर्पण किया है। उल्लेखनीय है कि राज्‍यमंत्री उपेंद्र तिवारी के भतीजे अश्विनी तिवारी की तहरीर पर विगत चार जुलाई को समाजवादी पार्टी की सरकारों में मंत्री रह चुके अम्बिका चौधरी व उनके पुत्र जिला पंचायत के नवनिर्वाचित अध्यक्ष आनन्द चौधरी सहित दस लोगों के खिलाफ नामजद व सैकड़ों अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

पुलिस ने इस मामले में पॉक्‍सो एक्‍ट समेत कुछ धाराओं में वृद्धि भी की है। अश्विनी तिवारी की शिकायत के मुताबिक तीन जुलाई की शाम सपा के नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष आनन्द चौधरी की जीत के उपलक्ष्य में विजय जुलूस निकाला गया। अम्बिका चौधरी व आनन्द चौधरी का इशारा पाकर जुलूस में भाजपा सरकार विरोधी नारेबाजी कर रहे कुछ युवाओं ने खेलकूद राज्य मंत्री, स्वतंत्र प्रभार उपेंद्र तिवारी के परिवार के प्रति अश्लील व अपमानजनक शब्दों का उपयोग किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static