VIDEO: देवरिया में फिर एक बार गोलीकांड, मामूली विवाद को लेकर जमकर हुआ बवाल

punjabkesari.in Sunday, Jun 30, 2024 - 12:55 PM (IST)

उत्तर प्रदेश में अपराध लगातार बढ़ता ही जा रहा है...प्रदेश में दिन प्रतिदिन अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं...जहां एक ओर बीते दिनों पूरा बरेली दिनदहाड़े हुए गोलीकांड से दहल गया...तो वहीं दूसरी ओर कुछ ऐसा ही देखने को मिला जनपद देवरिया में...जहां एक मामूली विवाद में युवक ने दिनदहाड़े दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी...जिसमें तीन लोगों गंभीर रूप से घायल हो गए...आखिर क्या है पूरा मामला आइए जानते हैं।

दरअसल, मामला देवरिया जिले के श्रीरामपुर थाना क्षेत्र के वासुदेव गांव का है... जहां ग्राम प्रधान शुक्रवार को लगभग 10 बजे ग्राम पंचायत के यादव टोले पर सड़क का निर्माण करा रहे थे...इसी दौरान गांव का पूर्व प्रधान रामबली यादव मौके पर पहुंचा और बातों बातों में ग्राम प्रधान से उसकी कहासुनी होने लगी... इसी बीच किसी ने ग्राम प्रधान के सिर पर पीछे से वार कर दिया... जिससे ग्राम प्रधान का सिर फट गया और वह अचेत होकर गिर पड़ा।

वहीं इस घटना के बाद ग्राम प्रधान के बड़े भाई रामकृपाल कुशवाहा अपने समर्थकों के साथ पूर्व प्रधान रामबली यादव के दरवाजे पर हमले का कारण पूछने के लिए पहुंचे...जिसके बाद आरोपियों ने जैसे ही देखा कि उनके दरवाजे पर बड़ी भीड़ आ रही है....तो पूर्व ग्राम प्रधान के बेटे मारकंडेय यादव और उसके भाई ने भीड़ के ऊपर बंदूक से ताबड़तोड़ फायर झोंक दिया...फायरिंग होते ही भगदड़ मच गई और भीड़ तितर बितर हो गई... इस दौरान ग्राम प्रधान के बड़े भाई समेत तीन लोग गोली लगने से घायल हो गए....उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया…जहां डॉक्टर ने ग्राम प्रधान के बड़े भाई की हालत गंभीर बता स्वायत्तशासी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया...साथ दोनों अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार कर घर भेज दिया।

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए बनकटा पीएचसी पहुंचाया….साथ ही दोनों पक्षों में तनाव को देखते हुए गांव में आसपास के थानों की फोर्स तैनात किया गया है। ऐसे में जहां एक ओर घटना के बाद से दोनों पक्षों में तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस फोर्स तैनात किया गया है...तो वहीं दूसरी ओर मामले में अभियोग पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जा रही है...बाकी इस खबर को लेकर आपकी क्या राय है हमें जरूर बताएं....।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static