पुलिस पर हमले के पीछे सरकार विरोधी गैंग का हाथ: अनिल राजभर

punjabkesari.in Wednesday, Feb 10, 2021 - 05:35 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री अनिल राजभर ने विपक्ष पर किसानों के बहाने तमाशा खड़ा करने का आरोप लगाते हुए बुधवार को कहा कि देश में बने सरकार विरोधी 'गैंग' ने अब अंतरराष्ट्रीय शक्ल ले ली है। उन्होंने पुलिस पर हमले की घटनाओं के लिए भी देश विरोधी ताक़तों को जिम्मेदार ठहराया। पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांग जन सशक्तिकरण मंत्री राजभर ने भाजपा जिला कार्यालय पर संवाददाताओं से बातचीत में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के सहारनपुर दौरे के समय दफा 144 लगाने को लेकर पूछे जाने पर कहा कि किसानों के बहाने तमाशा खड़ा किया जा रहा है।

उन्होंने यह भी कहा, "देश में गैंग बन गया है। इस गैंग ने अंतरराष्ट्रीय शक्ल ले ली है। रिहाना के ट्वीट के पीछे कांग्रेस के नेता भाग रहे हैं। कांग्रेस के नेता मोदी सरकार का विरोध करें, लेकिन देश का विरोध न करें।" कासगंज जिले में मंगलवार शाम पुलिस पर हुए हमले के दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने पर जोर देते हुये राजभर ने पुलिस पर बढ़ते हमले की घटना के लिए देश विरोधी ताकतों को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना के लिए देश, प्रदेश और समाज को अशांत करने वाली ताकतें जिम्मेदार हैं।

मंत्री ने राज्य सरकार के पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर पर हमला करते हुए कहा कि पंचायत चुनाव और उत्तर प्रदेश विधानसभा के होने वाले चुनाव में राजभर की पार्टी का अस्तित्व समाप्त हो जायेगा। उन्होंने कहा कि ओम प्रकाश समाज को धोखा देने वाले नेता हैं। इन्होंने महाराज सुहेलदेव का नाम जोड़कर पार्टी बनायी है और महाराज सुहेलदेव के दुश्मनों से ही हाथ मिलाते हैं। राजभर ने कहा कि बहराइच में महाराज सुहेलदेव का भव्य स्मारक बनेगा जिसका शिलान्यास 16 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऑनलाइन माध्यम से करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static