आजमगढ़ में देश विरोधी नारा: सपा के काफिले में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, वीडियो वायरल; जांच के निर्देश

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 05:44 PM (IST)

Azamgarh News: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर से सपा विधायक अखिलेश यादव के 'सामने उनकी ही पार्टी के पदाधिकारियों द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद... गठबंधन का हाथ, पाकिस्तान के साथ के नारे लगाए जाने से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो संज्ञान में आने के बाद जिले के अधिकारियों में हड़कंप मच गया। वायरल वीडियो की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।
PunjabKesari
एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने मंगलवार को बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो संज्ञान में आया है, जिसमें एक आपत्तिजनक नारा लगाया जा रहा है। वायरल वीडियो की जांच के आदेश दिए गए हैं। इसकी जांच इंस्पेक्टर मुबारकपुर और साइबर सेल को सौंपी गई है। जो व्यक्ति नारा लगा रहा है उसको हिरासत में लेने के लिए टीम रवाना कर दी गई है। व्यक्ति से पूछताछ के साथ में यह भी जांच किया जाएगा यह वीडियो कहां का है कहीं यह वीडियो फेक तो नहीं है। वीडियो दूसरे का हो और कहीं दूसरे की आवाज मिक्स तो नहीं कर दी गई है जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

वायरल वीडियो विधायक अखिलेश यादव से जुड़ा है, जो आजमगढ़ लोकसभा क्षेत्र से सपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव के लिए अपने क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे हैं। उनके साथ बड़ी संख्या में पार्टी के नेता एवं स्थानीय लोग दिख रहे हैं। इसी दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद की नारेबाजी शुरू हो गई। यह वीडियो मुबारकपूर के ढकवा गांव का है। पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगा रहा व्यक्ति पूर्व जिला पंचायत सदस्य वीरेन्द्र यादव बताए जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static