लूट का विरोध करना दवा व्यापारी को पड़ा महंगा, CCTV में कैद हुई वारदात

punjabkesari.in Friday, Feb 02, 2018 - 03:27 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश में मेरठ के सिविल लाइन क्षेत्र में दिलदहला देने का मामला सामने आया है। जहां बाइक सवार बदमाशों ने लूटपाट का विरोध करने पर दवा व्यापारी पिता-पुत्र को गोली मार दी और फरार हो गए।

पुलिस अधीक्षक (अपराध) शिवराम यादव ने बताया कि सिविल लाइन क्षेत्र के न्यू मोहनपुरी स्थित चिकारा काम्प्लेक्स के निकट रहने वाले प्रवीण अरोड़ा अपने पुत्र प्रखर के साथ खैरनगर स्थित अपनी दवा की दुकान बंद करने के बाद स्कूटी पर घर वापस लौट रहे थे। इस दौरान चिकारा काम्प्लेक्स के पास मोटरसाइकिल सवार 2 बदमाशों ने उन्हें रोककर उनके हाथ से बैग छीनने का प्रयास किया। विरोध करने पर बदमाशों ने पिता-पुत्र को गोली मार दी।

उन्होंने बताया कि आस-पास के लोगों के जमा होने पर बदमाश मोटरसाइकिल छोड़कर भाग गए। स्थानीय लोगों ने गंभीर हालत में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने बदमाशों की मोटरसाइकिल को कब्जे में ले लिया है। यादव ने बताया पिता-पुत्र के विरोध के कारण बदमाश लूटपाट नहीं कर सके। उन्होंने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी से फुटेज मिली है जिसमें बदमाश वारदात को अंजाम देते हुए कैद हो गए हैं। जिसके आधार पर उनकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।