मायावती डरी हुईं, इसलिए नहीं लड़ रहीं लोकसभा चुनावः अनुपमा जायसवाल

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2019 - 05:10 PM (IST)

भदोहीः योगी सरकार में बेसिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वो यह नहीं जानती की भगवान राम कौन हैं और वो खुद क्या हैं। यही वजह है कि राम भूमि पर उन्हें एक भी ऐसी सीट नहीं मिल रही है, जहां से वो चुनाव लड़ सके। इसलिए वो लोकसभा चुनाव लड़ने की भी हिम्मत नही जुटा पा रही हैं।

साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जब से कांग्रेस ने घोषणा पत्र जारी किया है तब से पूरा देश आंदोलित है। क्योंकि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में देशद्रोह को खत्म करने का वादा किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र ही कांग्रेस के पतन का कारण बनेगा और भारतीय जनता पार्टी के विजय का भी यही कारण बनेगा। इससे पहले बेसिक शिक्षा मंत्री ने महिला सम्मलेन में बोलते हुए सरकार की योजनाओं का बखान किया और कहा की उज्जवला योजना महिलाओं के लिए मील का पत्थर साबित होगा।

बता दें कि अनुपमा जायवासवाल भदोही के भाजपा कार्यालय में पार्टी के महिला मोर्चा सम्मलेन में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने आई थी। इस दौरान मीडिया कर्मियों ने उनसे मायावती द्वारा खुद की मूर्ती लगाने पर कोर्ट में दिए गए हलफनामे पर सवाल पूछा, जिसमें मायावती ने कहा कि राम की 221 मीटर प्रतिमा पर किसी को एतराज क्यों नही हैं? इसपर प्रतिक्रिया देते हुए अनुपमा ने उक्त बातें कहीं।

Tamanna Bhardwaj