सपा-बसपा गठबंधन पर अनुप्रिया का तंज, कहा-साईकिल पर हाथी बैठेगी तो पंचर होगी ही

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2019 - 06:26 PM (IST)

सुल्तानपुर: केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री एवं अपना दल की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने मंगलवार को यहां कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विरोधियों के लिए ‘राष्ट्रीय बेचैनी’ बन चुके हैं और इसी कारण एक दूसरे के धुर विरोधी एक साथ दिख रहे हैं।  

सुल्तानपुर के कुर्मी बाहुल क्षेत्र सदर जयसिंहपुर विधानसभा के मोतीगरपुर में केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए श्रीमती पटेल ने कहा कि इस चुनाव में सारे विरोधी दलों का न कोई एजेंडा है और न कोई मुद्दा। सारे राजनीतिक दल मोदी के लिये इकट्ठा हो रहे हैं क्योंकि 2014 के चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी ने देश के अंदर चल रहे घोटाले और भ्रष्टाचार को समाप्त करने का बीड़ा जो उठाया है। 

हाथी साइकिल पर बैठेगी तो साइकिल पंचर
श्रीमती पटेल ने जनता से सवाल किया कि क्या कभी सांप और नेवले की दोस्ती देखी है, तेल और पानी को मिलता सुना है। अब हाथी साइकिल पर बैठेगी तो साइकिल पंचर होनी ही हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव तो पहले ही संसद में मोदी जो को विजयी भव और दोबारा प्रधानमंत्री बनने का आशीर्वाद दे चुके हैं।  
 
यह छोटा मोटा चुनाव नही
उन्होंने कहा कि यह छोटा मोटा चुनाव नही है। यह देश की तकदीर का फैसला करने वाला चुनाव है। फैसला जनता के हाथ में है वह एक निर्णायक नेतृत्व चाहती है या पिछड़ा और रिमोट से चलने वाली सरकार। यह चुनावी समर है, जनता को भ्रमित करने वाले लोग आ रहे हैं। जनता को तय करना है कि उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाले अपराधी को चुनेगे या लंबा चौड़ा त्यागपूर्ण जनता के लिए जीवन जलाने वाली प्रत्याशी मेनका गांधी को संसद पहुचाएँगे।

गठबंधन के प्रत्याशी काे बताया अपराधी
केन्द्रीय राज्य मंत्री ने गठबंधन के प्रत्याशी पर तंज कसते हुए कहा कि अपराधी की जगह कभी देश की सल्तनत एवं विधान सभाओं में नही होती है। यहॉ तो चुनाव लड़ने वाले गठबंधन प्रत्याशी का लंबा चौड़ा इतिहास है। अनुप्रिया ने लोगों को आह्वान किया कि जिस तरह से अपना दल के कार्यकर्ता मेरे पिता सोने लाल पटेल जी के साथ लगकर काम करते थे वैसे ही वह मेनका गांधी के लिए मिलकर काम करें।

Ajay kumar