अनुप्रिया पटेल ने स्वामी प्रसाद और जयंत पर साधा निशान, कहा-10 मार्च के बाद पछताएंगे

punjabkesari.in Monday, Mar 07, 2022 - 09:55 AM (IST)

मिर्जापुर: यूपी विधानसभा चुनाव के सांतवे चरण का मतदान शुरू हो गया है। वहीं मतदान में हिस्सा लेने मिर्जापुर पहुंची अपना दल एस की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने बड़ा दावा करते हुए एनडीए गठबंधन की सरकार बनाने की बात कही। अनुप्रिया ने स्वामी प्रसाद मौर्य और जयंत चौधरी को लेेकर कहा कि इनके सपा के साथ होने पर बीजेपी और उनके सहयोगी दलों को कोई नुकसान नहीं होगा। उन्होंने कहा कि बल्कि जो लोग एनडीए गठबंधन का हिस्सा बनने से चूक गए उनको 10 मार्च को बीजेपी और सहयोगी दलों की सरकार बनने के बाद पछताना पड़ेगा।

अनुप्रिया पटेल ने कहा कि यूपी में जातीय समीकरणों को साधा जाता है, क्योंकि जाति आधारित हमारी सामाजिक संरचना है। जाति समीकरणें को हर नेता व दल साधता है। उन्होंने कहा कि किसी नेता के चुनाव के ठीक पहले आना या जाना से खास प्रभाव नहीं पड़ता है। राजनीति में चुनाव के पहले आया राम गया राम लगा रहता है। अगर पिछले इतिहास को उठाकर देख लें तो किसी नेता के दूसरी पार्टी में चले जाने को मतदाता इश्यू बेस नहीं समझते। चुनाव के समय आया राम गया राम लगा रहता है। इससे कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। 

बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव के छे चरण पर वोटिंग हो चुकी है। सांतवें चरण के लिए आज मतदान हो रहा है। सुबह 7 बजे से वोटिंग जारी है। 10 मार्च को नतीजे आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static