अनुराग ठाकुर ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- अपराधियों को संरक्षण देती रही सपा, बसपा और कांग्रेस

punjabkesari.in Saturday, Feb 05, 2022 - 07:43 PM (IST)

लखनऊ: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री तथा उत्तर प्रदेश चुनाव के सहप्रभारी अनुराग ठाकुर ने विपक्षी दलों- समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस- पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए शनिवार को कहा कि इन दलों के लोग अपराधियों को संरक्षण देते रहे और इन्हीं लोगों ने माफिया राज के माध्यम से गरीबों की जमीनों पर कब्जे किए। 
PunjabKesari
ठाकुर ने बसंत पंचमी के अवसर पर भाजपा मुख्यालय में हुए कार्यक्रम में जमकर पतंगबाजी की और 2022 के चुनावों में भाजपा की जीत पर विश्वास जताते हुए कहा कि निश्चित रूप से ये ‘विकास की उड़ान' और ऊंची जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा किसी को ‘काटने' का काम नहीं करती, बल्कि खुद ‘ऊंचा' उड़ने में यकीन करती है। यह डबल इंजन की सरकार है, मोदी-योगी की सरकार है, जिसने उत्तर प्रदेश के गरीबों को पक्के मकान बनाकर दिए, बिजली के कनेक्शन दिए, मुफ्त इलाज सुविधाएं मुहैया करायीं।
PunjabKesari
केंद्रीय मंत्री ने दावा किया कि भाजपा सरकार ने प्रदेश को माफिया राज और अपराधियों से मुक्ति दिलाई और इन्हीं माफियाओं की जमीन पर गरीबों को पक्के मकान तक बना कर दिए। विपक्षी नेताओं पर तंज कसते हुए उन्होंीने कहा कि मोदी-योगी को गाड़ने की बात करने वालों को हार का डर सता रहा है। उनके बयानों में उनकी बौखलाहट, घबराहट और लड़खड़ाहट साफ तौर पर नजर आ रही है। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री के बारे में इस प्रकार के बयान देना दुर्भाग्यपूर्ण, शर्मनाक तथा निन्दनीय है और इनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static