अनुराग ठाकुर ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा- अपराधियों को संरक्षण देती रही सपा, बसपा और कांग्रेस

punjabkesari.in Saturday, Feb 05, 2022 - 07:43 PM (IST)

लखनऊ: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री तथा उत्तर प्रदेश चुनाव के सहप्रभारी अनुराग ठाकुर ने विपक्षी दलों- समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस- पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए शनिवार को कहा कि इन दलों के लोग अपराधियों को संरक्षण देते रहे और इन्हीं लोगों ने माफिया राज के माध्यम से गरीबों की जमीनों पर कब्जे किए। 

ठाकुर ने बसंत पंचमी के अवसर पर भाजपा मुख्यालय में हुए कार्यक्रम में जमकर पतंगबाजी की और 2022 के चुनावों में भाजपा की जीत पर विश्वास जताते हुए कहा कि निश्चित रूप से ये ‘विकास की उड़ान' और ऊंची जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा किसी को ‘काटने' का काम नहीं करती, बल्कि खुद ‘ऊंचा' उड़ने में यकीन करती है। यह डबल इंजन की सरकार है, मोदी-योगी की सरकार है, जिसने उत्तर प्रदेश के गरीबों को पक्के मकान बनाकर दिए, बिजली के कनेक्शन दिए, मुफ्त इलाज सुविधाएं मुहैया करायीं।

केंद्रीय मंत्री ने दावा किया कि भाजपा सरकार ने प्रदेश को माफिया राज और अपराधियों से मुक्ति दिलाई और इन्हीं माफियाओं की जमीन पर गरीबों को पक्के मकान तक बना कर दिए। विपक्षी नेताओं पर तंज कसते हुए उन्होंीने कहा कि मोदी-योगी को गाड़ने की बात करने वालों को हार का डर सता रहा है। उनके बयानों में उनकी बौखलाहट, घबराहट और लड़खड़ाहट साफ तौर पर नजर आ रही है। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री के बारे में इस प्रकार के बयान देना दुर्भाग्यपूर्ण, शर्मनाक तथा निन्दनीय है और इनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। 

Content Writer

Imran