अनुराग ठाकुर ने ली चुटकी- ''ये वही सपा है, जिससे जनता ख़फ़ा है...10 मार्च को अखिलेश कहेंगे EVM बेवफ़ा है''

punjabkesari.in Sunday, Jan 23, 2022 - 06:50 PM (IST)

लखनऊ: केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने समाजवादी पार्टी (सपा) के मुफ्त बिजली के दावे का मजाक उड़ाते हुए तंज कसा ‘‘ यह नई सपा नहीं ये वही सपा है, जिनसे जनता ख़फ़ा है और दस मार्च को अखिलेश कहेंगे ईवीएम बेवफ़ा है।'' यूपी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सह प्रभारी ठाकुर ने रविवार को यहां चुनाव जनसंपर्क के दौरान कहा कि सपा सरकार में बिजली के तार कपड़े सुखाने के काम आती थी। एक माह में 300 घंटे भी बिजली मिलना जिसके कार्यकाल में मुश्किल था। वो क्या 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे।  

सपा उम्मीदवारों पर प्रहार करते हुये उन्होंने कहा ‘‘ सपा गठबंधन की पहली सूची देखे तो ये सपा के उम्मीदवार नहीं जनता की उम्मीदों पर वार करने वाले हैं। कोई जेल में है तो कोई बेल पर। छिप-छिप कर टिकट देने वाली सपा सरकार के कार्यकाल में बहु-बेटी असुरक्षित महसूस करती थी आज योगी सरकार में पिछले पांच सालों में महिला और बेटियों की सुरक्षा प्राथमिकता रही है। यही कारण है कि अपर्णा यादव,अदिति सिंह और प्रियंका मौर्या ने बीजेपी को चुना। प्रदेश की बहू बेटियां खुद को बीजेपी में ही सुरक्षित महसूस करती हैं।''

ठाकुर ने कहा कि सपा की आईटी सेल इनकम फ्रॉम टेरर है। जिसमें अतीक यूनुस खान और नाहिद हसन जैसे गुंडे और दंगाई है जिनकी वजह से उद्योगपतियों और लोगों को पलायन करना पड़ जाता था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में माफिया गुंडे दंगाइयों पर बुलडोजर चलाया जिसके कारण यूपी में निवेश, रोजगार,महिला सुरक्षा के अलावा किसान और नौजवानों के चेहरे खिले। सुरक्षित प्रदेश बनाने के कारण ही आज यूपी अर्थव्यवस्था के पैमाने पर दूसरे पायदान पर काबिज है। 


 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj