अनुराग ठाकुर ने बताई MODI की न्यू फुल फॉर्म, कहा- ‘भ्रष्टाचार मिटाने का दावा करने वाले खुद जेल में हैं’

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 10:06 PM (IST)

मुरादाबाद/अमरोहा: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को कहा कि राजनीति को नई दिशा देने का दम भरने तथा भ्रष्टाचार मिटाने का दावा करने वाले आज ख़ुद जेल में हैं।
PunjabKesari
कांग्रेस भ्रष्टाचार का साथ देने वाली पार्टी
मुरादाबाद और अमरोहा में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब तक के सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री और कांग्रेस भ्रष्टाचार का साथ देने वाली पार्टी है। ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने दिल्ली के रामलीला मैदान से भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ लोगों को गुमराह करने के लिए आंदोलन शुरू किया था और अब रामलीला मैदान में हुई गठबंधन की रैली में उनके जेल वाला फोटो लगा था। केंद्रीय मंत्री ने ऐसे लोगों के प्रति आगाह करते हुए कहा कि जनता अब किसी के झांसे में आने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार किसी के साथ भी भेदभाव किए बगैर मुसलमानों को भी जनकल्याणकारी योजनाओं का पूरा लाभ दिया गया है।
PunjabKesari
'हर हाथ में मोबाइल है, इसकी ताकत को समझिए'
मुरादाबाद में भाजपा की सोशल मीडिया वालंटियर मीट में बोलते हुए ठाकुर ने कहा कि भाजपा के साइबर सैल से जुड़े कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि पार्टी के सभी युवाओं को अब मोदी यानी "मास्टर आफ डिजिटल इन्फोर्मेशन" बनना होगा। उन्होंने आज़ कोई भी व्यक्ति सोशल मीडिया से अछूता नहीं है। हर हाथ में मोबाइल है, इसकी ताकत को समझिए। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने कहा कि अब टीवी और समाचार पत्रों के मुक़ाबले मोबाइल से ज़्यादा लोग जुड़े हैं। सरकार की लोककल्याणकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार में सोशल मीडिया की ताक़त का इस्तेमाल किया जा सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static