घर में अकेली पत्नी के साथ कर दिया किसी ने ऐसा काम, उड़े सब के होश

punjabkesari.in Sunday, Dec 31, 2017 - 03:22 PM (IST)

नोएडाः नोएडा में दिलदहला देने वाला एक मामला सामने आया है, जहां महिला की खून से लथपथ लाश मिली। लाश पर चाकू के वार के निशान थे। वहीं इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वारदात के समय अकेली थी महिला
श्वेता अपने पति और 4 साल के बच्चे के साथ फेज-3 थाना इलाके के छिजारसी गांव में किराए पर रहती थी। वो मूल रुप से अंबेडकर नगर की रहने वाली है। उसका पति पंकज सेक्टर-63 में बनी एक कंपनी में काम करता था। बीते गुरुवार को उसका पति काम पर गया था। आस-पास के दुकानदारों ने बताया 11 बजे के आस-पास श्वेता दुकान पर समान लेने के लिए आई थी। उसके बाद वो घर लौट गई। वारदात के वक्त श्वेता घर में अकेली थी। उसका बच्चा घर के बाहर खेलने के लिए गया था।

पति को हिरासत में लेकर की गई पूछताछ 
पुलिस ने बताया कि श्वेता के पति ने ही घटना की सूचना दी। पुलिस ने उसको हिरासत में लेकर पूछताछ की। पंकज ने बताया कि जब सुबह काम पर गया था। तब उसकी पत्नी सही सलामत थी। जब वापस लौटा, तो पत्नी की डेडबॉडी घर में पड़ी मिली।

क्या कहती है पुलिस 
सीओ राजीव कुमार सिंह ने बताया कि जिस जगह पर घटना हुई है, काफी घनी आबादी वाला क्षेत्र है। ऐसे में कोई बाहरी आकर इस घटना को अंजाम दे या फिर किसी ने देखा न हो। ऐसा संभव नहीं है। पुलिस टीम को दोपहर करीब एक बजे सूचना मिली थी कि महिला की हत्या कर दी गई है। मौके पर पहुंचने के बाद उसके गर्दन पर चाकूओं के निशान मिले थे। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।