AOA Election: ऐस सिटी में 31 अक्टूबर को होगा चुनाव, प्रत्याशी दीपक झा ने अधूरे कामों को प्राथमिकता देने के साथ किया बड़ा ऐलान

10/21/2021 4:22:42 PM

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में ऐस सिटी (ACE CITY) सोसाइटी में यूपी अपार्टमेंट एक्ट के अनुसार AOA चुनाव की घोषणा कर दी गई है। जिसके लिए 31 अक्टूबर को चुनाव होंगे। चुनाव की घोषणा के साथ ही सोसाइटी में विभिन्न दावेदारों ने अपने अपने नामांकन की तैयारियां शुरू कर दी है। इतना ही नहीं मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए लुभावने वादे देने के साथ ही होर्डिंग भी लगनी शुरू हो गई हैं।

PunjabKesari
वहीं ऐस सिटी में रहने वाले फ्लैट नंबर E-009 के दावेदार दीपक झा ने भी चुनावी ऐलान कर दिया है। उन्होंने होर्डिंग के माध्यम से सोसाइटी हैंडओवर में पारदर्शिता और अधूरे बचे कार्यों को प्राथमिकता देने की बात कही है। इसके साथ ही सोसाइटी की सुरक्षा व्यवस्था जैसे बेसमेंट में मानव रहित बैरियर की इस्टांलेशन, सभी रेगुलर वेंडर्स के बिल्स और सर्विस के साथ उनके कॉन्ट्रैक्ट का रिव्यु करने की व्यवस्था करने की घोषणा की है।        

बता दें कि ऐस सिटी (ACE CITY) सोसाइटी में 31 अक्टूबर को चुनाव होंगे जिसमें लगभग 2600 फ्लैट ओनर अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। वोटर लिस्ट में संशोधन के लिए 20 अक्टूबर आखरी तारीख घोषित की गई है। चुनावों में फ्लैट ओनर अपने परिचित को नामिनी वोटर भी बना सकते हैं जिसके लिए 25 अक्टूबर आखिरी तारीख नियत है। इस चुनाव में अब तक कुल 39 लोगों ने अपनी दावेदारी प्रस्तुत की है, जिनमे 6 लोगों ने एक पैनल बनाकर चुनाव की तैयारी की है, जबकि बाकी लोग एकल दावेदारी कर रहे है। वहीं इस चुनाव में 4 महिलाओंभी मैदान में हैं। जिसमें रूबी कुमारी और नीलू त्यागी लोगो में अपना प्रभाव दिखा रही है।

     

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static