मोहसिन रजा की अपील- घर में रहकर ही करें इबादत, सोशल डिस्टेंडसिंग को रखे मेंटेन

punjabkesari.in Friday, Apr 24, 2020 - 06:30 PM (IST)

उन्नावः देश में लॉकडाउन के बीच पड़ने वाले पाक रमजान माह को लेकर योगी सरकार के राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने देश और प्रदेशवासियों को रमजान की मुबारकबाद दी है। साथ ही उन्होंने रमजान के त्यौहार को लेकर मुस्लिम समाज से अपील भी की है कि रमजान के दौरान लॉकडाउन का पालन करेंगे। सोशल डिस्टेंडसिंग को मेंटेन करने की कोशिश करेंगे। 

उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया कोरोना जैसे वायरस से लड़ रही है और हमारा देश हिंदुस्तान कामयाबी के साथ इससे लड़ाई लड़ रहा है। हम सब इसमें भागीदार बन रहे हैं। इबादत के दौरान और कोशिश की जाए कि घर में रहकर ही हम इबादत करें और अल्लाह से दुआ करें कि देश में सब लोग स्वस्थ रहें। शांति हो अमन के साथ हमारा देश आगे बढ़े।

इससे पहले बुधवार को ट्वीट कर मोहसिन रजा ने कहा कि रमजान के दृष्टिगत मुस्लिम समुदाय से मेरी अपील है की मॉडर्न टैकनोलजी का उपयोग कर के हम तिलावत-ए-क़ुरआन-ए पाक, इबादत, तरावीह, रमज़ान की हिदायत इत्यादि इंटरनेट के माध्यम से ऑनलाइन करें जैसा कि हम पहले से ही टैकनोलजी का उपयोग लाउड स्पीकर के रूप में करते आ रहे हैं टैकनोलजी के उपयोग से हम सोशल डिसटेंसिंग का पालन करते हुवे घरों में सुरक्षित रह कर अल्लाह की इबादत करें जिससे दीन भी और दुनिया भी पा सकते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static