अर्चना पांडेय ने लापरवाह अधिकारियों को लगाई फटकार, कहा- कागजों में विकास दिखाना करें बंद

punjabkesari.in Sunday, May 20, 2018 - 11:10 AM (IST)

कन्नौजः उत्तर प्रदेश की खनन राज्य मंत्री अर्चना पांडेय ने विकास की योजनाओं को आंकड़ों के खेल व कागजी बुकलेट तक सीमित रखने के लिए लापरवाह अधिकारियों की जमकर क्लास ली। उन्होंने कहा कि अधिकारी कागजों में विकास दिखाना बंद कर दें और जमीन पर विकास दिखाए। प्रदेश के प्रधानमंत्री व प्रदेश के मुख्यमंत्री दिन रात काम करते हैं, लेकिन नीचे स्तर पर काम नहीं होता है।

उन्होंने अधिकारीयों को चेतावनी देते हुए कहा कि पिछली सरकार में कन्नौज में बड़ी उथल-पुथल रही। इस सरकार में अधिकारीयों को कोई अपशब्द नहीं कहा गया, लेकिन उसके बाद भी नीचे के अधिकारी काम नहीं कर रहे हैं।

उन्होंने बिजली विभाग पर निशाना साधते हुए कहा कि भीषण गर्मी में बिजली की परेशानी को देखते हुए है विभाग के जेई व एसडीओ फोन नहीं उठाते। उन्होंने कहा कि उनकी प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत से बात हुई। उन्होंने एक बार में फोन उठा लिया। उन्होंने कहा ऊपर के लोग फोन उठा लेते है, लेकिन नीचे के लोग फोन नहीं उठाते।

दरअसल, अर्चना पांडेय जिले के कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित हुई जिला विकास समन्वय निगरानी समिति की बैठक में अध्यक्षता कर रही है। जिसके चलते वह कन्नौज जिले में पहुंची। यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत की साथ ही लापरवाह अधिकारियों को फटकार भी लगाई। 


 

Tamanna Bhardwaj