हथियारों से लैस हमलावरों ने गौ सेवक को मारी गोली, मौत

punjabkesari.in Thursday, Apr 07, 2022 - 02:31 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में गौशाला के जमीनी विवाद को लेकर एक गौ सेवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई । जबकि दूसरा व्यक्ति घायल है । घटना को अंजाम देकर हथियारों से लैस हमलावर मौके से फरार हो गए । जिसके बाद गांव में कोहराम मच गया । आनन-फानन में कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंचा । सभी पांच आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है ।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक घटना मेरठ के थाना सरूरपुर क्षेत्र के पांचली बुजुर्ग इलाके की है जहां देर रात हथियारों से लैस हमलावरों ने गौशाला पर हमला कर दिया । जिसमें हारून नाम के शख्स की मौके पर ही मौत हो गई । जबकि एक अन्य घायल है । हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए । जिसके बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया । आनन-फानन में एसएसपी मेरठ प्रभाकर चौधरी और कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंचा । जिसके बाद फॉरेंसिक टीम ने हत्या से जुड़े साक्ष्य इकट्ठा किए ।

PunjabKesari

वहीं पीड़ित परिजनों ने 5 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करा दिया है । पुलिस ने नामजदगी के आधार पर 5 लोगों को हिरासत में ले लिया है । अभी तक गौशाला की जमीन को लेकर विवाद का मामला ही सामने आ रहा है । दरअसल पांचली बुजुर्ग के बाहर जंगल में गौशाला बनी है । इसी जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद की बातें सामने आ रही हैं । हालांकि पुलिस इस मामले में कई और एंगल पर भी जांच कर रही है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static