चाचा-पुलिस के उत्पीड़न से टूटा Army का सपना... फेसबुक लाइव कर युवक ने की आत्महत्या, दारोगा समेत 4 के खिलाफ FIR

punjabkesari.in Friday, Nov 05, 2021 - 11:52 AM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश में आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र के रुनकता गांव निवासी एक युवक द्वारा फेसबुक लाइव पर आत्महत्या करने के मामले में एक दारोगा सहित 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि सेना में भर्ती होने का सपना टूटने पर कृष्ण मुरारी ने फेसबुक लाइव करके ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी थी।पुलिस सूत्रों ने बताया कि कृष्ण मुरारी का अपने चचेरे भाई लाखन, उसकी पत्नी लज्जा और पुत्र मोनू से विवाद हो गया था। इस मामले में लाखन ने कृष्ण मुरारी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी।

उन्होंने बताया कि पुलिस चौकी पर तैनात एसआई केशव ने इस मामले में कृष्ण मुरारी और उसके परिवार का उत्पीड़न किया, उनसे कथित रूप से 10 हजार रुपये रिश्वत ली, इसके बावजूद निष्पक्ष जांच नहीं की। उन्होंने बताया कि कृष्ण मुरारी सेना में भर्ती की तैयारी कर रहा था, लेकिन उसके खिलाफ मामला दर्ज होने के कारण उसका सपना टूट गया। पुलिस निरीक्षक विनोद कुमार के अनुसार, कृष्ण मुरारी के परिजनों की तहरीर पर मृतक के चाचा लाखन, चाची लज्जा और चचेरे भाई मोनू और पूर्व में चौकी पर तैनात दरोगा केशव के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static