छुट्टी बिता कर ड्यूटी पर लौट रहे सेना के जवान की ट्रेन से कटकर मौत

punjabkesari.in Sunday, Jan 21, 2018 - 01:09 PM (IST)

मथुराः उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां एक सेना के जवान की ट्रेन की चपेट मेें आने से मौत हो गई। ये जवान देहरादून में तैनात था और छुट्टी बिताकर वापस अपनी बहन के घर से ड्यूटी पर वापस जा रहा था। बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह को रेलवे ट्रैक क्रास करते वक्त सेना का जवान ट्रेन की चपेट में आ गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक जवान चंद्रपाल पुत्र बिसम्भर निवासी थाना मगोर्रा के गांव बेरुआ का रहने वाला था। देहरादून में तैनात चंद्रपाल शुक्रवार शाम को छुट्टी पर आया और रात अधिक होने के कारण वो अपनी बहन के यहां बैंक कॉलोनी में रुक गया। शनिवार की सुबह भूतेश्वर रेलवे स्टेशन पर किसी काम से आया था। काम निपटाकर वापस पटरी पारकर लौट रहा था, तभी अचानक ट्रेन की चपेट में आ गया। जिसके कारण उसकी मौके पर मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो चंद्रपाल रेलवे ट्रैक को पार कर रहा था कि अचनाक ट्रैन आ गई और वह ट्रेन की चपेट में आ गया। हादसा देख स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। उन्होंने मृतक का शव रेल पटरी से हटाया और स्थानीय पुलिस को सूचना दी। मृतक के पास मिले दस्तावेजों के आधार पर पुलिस ने उसकी शिनाख्त की। इसके बाद उसके परिजनों को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही चंद्रपाल के परिवार में कोहराम मच गया।