कोरोना से बचाव में मददगार आरोग्य सेतु एप, पुलिस और आमजन को कराया गया डाउनलोड

punjabkesari.in Sunday, Apr 12, 2020 - 06:16 PM (IST)

वाराणसीः कोरोना से बचाव में मददगार आरोग्य सेतु एप्लीकेशन का असर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी देखने को मिला। वाराणसी के अलग-अलग चौक चौराहों पर जुटे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने न केवल अपने कर्मचारियों बल्कि आम जनता से भी इस ऐप को डाउनलोड करने की अपील की और कईं लोगों ने तो वहीं सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए आरोग्य सेतु ऐप को डाउनलोड भी किया।

आरोग्य सेतु एप्लीकेशन को डाउनलोड करके कोरोना से बचाव करने की अपील खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की है। जिसका असर उनके संसदीय क्षेत्र में भी व्यापक रूप से देखने को मिला। जगह-जगह लॉकडॉउन का पालन करा रहे पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने चौराहों और सड़क के किनारे आरोग्य सेतु एप को न केवल अपने कर्मचारियों से, बल्कि आने जाने वाले लोगों से भी डाउनलोड करने की अपील की।

इतना ही नहीं जनता ने भी इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और वहीं अधिकारियों की अपील के चलते अपने मोबाइल से प्ले स्टोर में जाकर इस एप्लीकेशन को डाउनलोड भी किया। अधिकारियों की माने तों अभियान चलाकर पूरे वाराणसी में आरोग्य सेतु एप के प्रति लोगों को जागरूक किया जा रहा है और उनसे यह भी अपील की जा रही है कि अन्य लोगों को भी अपने घर परिवार गली मोहल्लों में जाकर लोग जागरूक करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static