प्रतापगढ: पुलिस के साथ मुठभेड़ में 3 अपहरणकर्ता गिरफ्तार, युवक मुक्त

punjabkesari.in Wednesday, Sep 12, 2018 - 10:16 AM (IST)

प्रतापगढ़ः उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में पुलिस की कार्रवाई में अपहरण के बाद फिरौती की मांग करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार कर लिए गए और युवक को मुक्त करा लिया गया।

50 हजार रुपये की फिरौती के लिए अपहरणकर्ताओं ने इलाहाबाद जिले के मऊआइमा थाना क्षेत्र के चौहान का पुरवा गांव के निवासी जमील पुत्र दरगाही का अपहरण किया था। इस मामले पर तेजी से कार्रवाई करते हुए युवक के अपहरण को अंजाम देने वाले बदमाशों को पकड़ने के लिए रानीगंज और कोतवाली नगर की पुलिस ने देर रात जाल बिछाया। अपहरणकर्ताओं ने युवक के परिजनों को रुपये देने के लिए प्रतापगढ़ के रानीगंज बाजार में बुलाया था। 

जब बदमाश फिरौती लेने बदमाश आए तो पुलिस को वहां देख बदमाश भागकर कोतवाली नगर क्षेत्र में सोनाबा ढाबे पर आ गए और परिजनों को वहां बुलाया। युवक के परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस और बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई, जिसमें 3 को गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन 4 अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाशों के पास से कार सहित 3 अपहरकर्ताओं को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से एक तमंचा बरामद किया है। गिरफ्तार बदमाशों को थाने ले जाकर की गई पूछताछ में पता चला कि प्रतापगढ़ के लिए रहने वाले हैं जबकि एक मध्यप्रदेश है। बदमाशों से पूछताछ जारी है साथ ही बाकी अपहरणकर्ताओं की खोजबीन भी शुरू कर दी गई है। 

Deepika Rajput