गैरजमानती वारंट के आराेपी बीजेपी नेता काे पुलिस ने किया गिरफ्तार, भाजपाईयाें ने किया थाने का घेराव

punjabkesari.in Wednesday, Sep 20, 2017 - 02:19 PM (IST)

बिजनौरः एक तरफ सीएम योगी अपराध के खात्मे के लिए जबरदस्त एक्शन में है, वहीं दूसरी तरफ उन्ही की पार्टी के नेता सरकार की किरकिरी कराने पर तुले हुए हैं। ऐसा ही एक मामला बिजनौर में सामने आया है। जहां पार्टी के नेता कोर्ट की अवहेलना करने वाले बीजेपी कार्यकर्ता को छुड़ाने के लिए थाने का घेराव कर धरना दे रहें हैं।

दरअसल मामला बिजनौर जिले का है जहां कोतवाली पुलिस ने कोर्ट से गैरजमानती वारंट जारी होने के बाद एक बीजेपी कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया था। जिसको छुड़ाने के लिए सैकड़ों बीजेपी नेता देर रात कोतवाली थाने में इकठ्ठा हुए और पुलिस ने इन्हे  गिरफ्तार कर लिया। बीजेपी कार्यकर्ता को छुड़ाने के लिए पुलिस का घेराव कर धरने पर बैठ गए। 

बीजेपी नेता पुलिस पर कार्यकर्ता को छोड़ने का दबाव बनाते रहे, लेकिन जब पुलिस ने साफ इंकार कर दिया तो नेता कोतवाली के गेट पर ही धरना देकर बैठ गए। उत्तेजित नेताओं ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और पूरे थाने को सस्पेंड करने की धमकी भी दे डाली। सबसे खास बात ये है कि अपराध के खात्मे के लिए जबरदस्त एक्शन में रहने वाले योगी सरकार के कार्यकर्ताओं द्वारा ये सब किया गया।

वहीं हंगामा बढ़ता देख सीओ सिटी मौके पर पहुंचे और नेताओं को कोर्ट का वारंट होने का हवाला देकर समझाने की कोशिश की, लेकिन नेता नहीं माने। अंत मे सत्ता पक्ष के नेताओं के आगे पुलिस को घुटने टेकने पड़े और कोर्ट की अवहेलना करने वाले बीजेपी कार्यकर्ता को छोड़ दिया गया। इतना ही नहीं बीजेपी नेताओं ने कार्यकर्ता को सुपुर्दगी में लेने से भी इंकार कर दिया और दो टूक कहा कि कार्यकर्ता को गेट के बाहर तक लेकर आए।