BJP विधायक को अपनी ही पार्टी के नेता ने अपशब्द कह दी गोली मारने की धमकी, ऑडियो वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 09, 2021 - 03:10 PM (IST)

भदोही: भदोही जिले के औराई से भाजपा विधायक दीनानाथ भास्कर और पार्टी जिलाध्यक्ष को फोन पर अपशब्द कहते हुए गोली मारने की धमकी देने के आरोप में मंगलवार को पार्टी के एक पूर्व नेता को गिरफ्तार किया गया। विधायक भास्कर ने मंगलवार को आरोप लगाया कि चौरी थाना क्षेत्र के साहू पुर के रहने वाले पूर्व भाजपा नेता धीरेंद्र दुबे ने सोमवार रात उन्हें फोन कर उन पर अपने बेटे का अपहरण कराने का आरोप लगाते हुए अपशब्द कहे और गोली मारने की धमकी दी। भास्कर ने बताया कि उन्होंने इसकी कॉल रिकॉर्डिंग पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह तथा कई अन्य उच्च पदस्थ अधिकारियों को दी है।

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि धीरेन्द्र दुबे का बेटा सत्यम दुबे (16) रविवार दोपहर से गायब था। उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस खोज में जुटी है। इस बीच, विधायक भास्कर का एक ऑडियो प्राप्त हुआ जिसमें दुबे विधायक को अपशब्द कह रहे थे। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि विधायक को फोन करने के बाद धीरेन्द्र ने भाजपा जिला अध्यक्ष विनय श्रीवास्तव को भी फोन कर कथित तौर पर गोली मारने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि भाजपा विधायक और पार्टी के जिला अध्यक्ष की तरफ से कोई शिकायत नहीं दी गई, लेकिन उपलब्ध ऑडियो के आधार पर मामला दर्ज कर धीरेंद्र को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। उनसे पूछताछ की जा रही है।

भदोही भाजपा जिला अध्यक्ष विनय श्रीवास्तव ने बताया कि कानपुर के बिकरु गांव में पिछले साल जुलाई में हुए पुलिसकर्मियों के हत्याकांड के बाद धीरेन्द्र ने वारदात के मुख्य आरोपी विकास दुबे के समर्थन में सोशल मीडिया पर कई पोस्ट साझा किए थे, जिसे लेकर भाजपा ने उसे पार्टी से 6 साल के लिए निलंबित कर दिया था।

Content Writer

Anil Kapoor