UP में अधेड़ महिला संग हुई 'निर्भया' जैसी दरिंदगी, गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jan 06, 2021 - 12:19 PM (IST)

बदायूं: 8 साल पहले हुए दिल्ली में हुए निर्भया कांड को लेकर लोगों में आज भी उबाल है, लोग इसे भूल भी नहीं पाएं हैं, लेकिन बदायूं में एक महिला के साथ निर्भया जैसी विभत्स घटना को दोहराने का मामला सामने आया है। इससे भी शर्मनाक बात ये है कि हैवानियत अधेड़ महिला के साथ हुई है। दरिंदगी के बाद महिला की मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के गुप्तांग में रॉड जैसी किसी चीज से हमला किया गया, जिससे उसके प्राइवेट पार्ट पर गंभीर चोटें आई हैं।

बदायूं में हुए 50 वर्षीय महिला से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने रात लगभग 2.30 बजे 3 आरोपियों में से 2 को गिरफ्तार कर लिया। इन आरोपियों में जगपाल और वासुदेव शामिल हैं। जगपाल मुख्य आरोपी मंहत का सहयोगी है जो हमेशा फरार मंहत के साथ रहता है, जबकि वासुदेव जगपाल का सहयोगी है। पुलिस की कुल 4 टीमें फरार मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश दे रही हैं। जगपाल और वासुदेव उघैती थाना क्षेत्र के मेवड़ी गांव के रहने वाले हैं।

यह सनसनीखेज वारदात उघैती थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां गांव की एक महिला पास के गांव स्थित एक मंदिर पर रविवार की शाम को गई थी। इसके बाद वो लौट कर नहीं आई। स्थानीय लोगों का आरोप है कि रात करीब 12 बजे एक कार सवार और दो अन्य शख्स महिला को लहूलुहान हालत में छोड़कर भाग गए। महिला की रात में ही मौत हो गई। बताया जाता है कि इससे पहले आरोपी महिला को अपनी गाड़ी से इलाज के लिए चंदौसी भी ले गए थे, लेकिन महिला ने दम तोड़ दिया।

महिला डॉक्टर समेत तीन डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया। शाम को रिपोर्ट आई तो पता चला कि महिला के प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोट थे। काफी खून भी निकल गया था। रिपोर्ट में कोई वजनदार चीज से वार करने का भी जिक्र है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट देख अफसर हैरत में हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि महिला की पसली और पैर तोड़ दिए गए। फेफड़े पर भी वजनदार चीज से हमला किया गया है। परिजनों ने सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि उघैती के थानेदार रावेंद्र प्रताप सिंह शिकायत के बाद भी घटनास्थल पर नहीं पहुंचे।

इस घटना के बाद मौके पर एसएसपी ने तुरंत एसपी देहात को भेजा और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 4 टीमें बनाई गई हैं। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी महंत समेत उसके एक साथी और ड्राइवर के खिलाफ गैंगरेप के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static