पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 15-15 हजार के दो इनामी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jan 19, 2019 - 02:31 PM (IST)

मुजफ्फरनगरः मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच देर रात मुठभेड़ हो गई। जिसमें 15-15 हजार के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। इस दौरान एक पुलिसकर्मी को गोली लग गई। पुलिस ने बदमाशों और घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया। पकड़े गए बदमाशों के पास से 2 तमंचे, भारी मात्रा में कारतूस और एक बाइक बरामद हुई है।

मामला थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के रोहाना रोड भट्टे के पास का है। यहां पुलिस ने हाइवे पर चेकिंग अभियान चलाया हुआ था। तभी वहां से बाइक सवार 2 संदिग्ध गुजरे तो पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। बाइक सवार दोनों संदिग्धों की बाइक गड्ढे में गिरने पर अनियंत्रित हो गई। इस दौरान अपने आप को घिरा हुआ देखकर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। वहीं जब पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की तो दोनों बदमाशों के पैरों में गोली लग गई। मुठभेड़ के दौरान एक पुलिसकर्मी के पैर में गोली लग गई। जिसके बाद पुलिस ने घायल बदमाशों और पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया।

दोनों बदमाशों की पहचान शमीम चपटा व आलम के रूप में हुई। दोनों 15-15 हजार के इनामी बदमाश है। जिनके कब्जे से दो तमंचे, भरी मात्रा में कारतूस और बाइक बरामद की गई है। बताया जा रहा है कि दोनों घायल बदमाश हाइवे के लुटेरे है। इनके खिलाफ लूट ,हत्या जैसे के कई मामले दर्ज हैं और पुलिस को इन अपराधियों की काफी समय से तलाश थी।




 

Tamanna Bhardwaj