इलाहाबाद जिला न्यायालय की जज को मिली जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Friday, Sep 11, 2015 - 05:52 PM (IST)

इलाहाबाद: इलाहाबाद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। इलाहाबाद की जिला न्यायलय की सिविल जज को जान से मारने की धमकी मिली है। जज के मोबाइल पर उन्हें मैसेज आया जिसमें जान से मारने की बात कही गयी है। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस प्रशासन के हाथ-पांव फूल गये और पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। 
 
इलाहाबाद जिला न्यायालय की अपर सिविल जज श्वेता वर्मा को फोन पर एक अनजान शख्स ने जान से मरने की धमकी दी। बताया जा रहा है किअनीश इब्राहीम नाम के इस युवक ने एक मामले के सिलसिले में जज को जान से मारने की धमकी दी। मामले को संज्ञान में आते ही पुलिस प्रशाशन के हाथ-पांव फूल गये और आनन-फानन में इस मामले की तहकीकात शुरु कर दी। पुलिस के मुताबिक महिला सिविल जज श्वेता वर्मा ने पुलिस को  इस मामले में लिखित शिकायत दी है। चूंकि  मामला एक जज से जुड़ा हुआ है इसलिए इस पूरे मामले में पुलिस अपने कदम फूं क-फूंक कर रख रही है।  
 
लेकिन पुलिस उस नंबर को सर्विलांश के माध्यम से पता किया तो धमकी देने वाला सख्श अनीश इब्राहीम नाम का युवक है जिसने अपने एक करीबी के केस में स्टे ख़त्म करने को लेकर जज साहिबा को धमकी दी है। धमकी देने वाले सख्श ने जज के मोबाईल पर एक मैसेज भेज कर धमकाया कि कल इस केस में स्टे ख़त्म कर देना नहीं तो तुम्हारा पूरा परिवार ख़त्म कर दिया जायेगा। धमकी देने वाले आदमी ने ये भी कहा कि उसके शूटर जज साहिबा को मारने के लिए शहर में पहुंच चुके हैं। मामला हाईप्रोफाइल होने के नाते पुलिस ने भी इस मामले में तेज़ी ला दी है, फिलहाल अभी तक पुलिस ने इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की है।