वाराणसी: सपा समर्थित दो छात्र गुटों में बीच सड़क गोली और बमबारी, 3 घायल

punjabkesari.in Saturday, Sep 19, 2015 - 05:48 PM (IST)

वाराणसी: वाराणसी के श्री हरिश्चंद्र पीजी कॉलेज में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब सपा समर्थित दो छात्र गुट आपस में भिड़ गए। छात्रसंघ चुनाव को लेकर इन दोनों गुटों में प्रचार के दौरान बम और गोली चल गई। इस घटना में 3 छात्र घायल भी हो गए और पुलिस बजाए आरोपियों को पकडऩे के सुलह-समझौते से मामले को रफा-दफा करने में जुटी रही।

वाराणसी के श्री हरिश्चंद्र पीजी कॉलेज में आने वाले दिनों में छात्रसंघ चुनाव को लेकर गहमागहमी बढ़ गई है। आए दिन छिटपुट घटनाएं घटती ही रहती है। आज सपा समर्थित दो छात्र गुट तब आमने-सामने आ गए जब एक दूसरे के खिलाफ जमकर नारेबाजी होने लगी। देखते ही देखते माहौल गरम हो गया और मारपीट शुरू हो गई। आरोप है कि एक पक्ष के पीट जाने के बाद बदले की भावना से दूसरे पक्ष के छात्रों पर तब हमला कर दिया जब वो कॉलेज से बाहर निकले ही थे।
 
हमले में खुलेआम बीच सड़क गोली और बम बारी हुई, जिसमे सपा समर्थित दोनों पक्षों के 3 छात्र शिवम चतुर्वेदी और गौरव यादव एक पक्ष से और दूसरे से गुड्डू पटेल बम और गोली के छर्रे से घायल हो गए। इसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर दोनों पक्षों ने जमकर हंगामा काटा और कोतवाली थाने का घेराव भी किया।
 
इस पुरे मामले को लेकर पुलिस का रवैया शुरू से ही आरोपी छात्रों के प्रति दोस्ताना रहा। क्योंकि दोनों ही छात्र गुट सपा से सम्बंधित थे, एसपी सिटी सुधाकर यादव ने बम-गोली की जगह पटाखे जलने की बात बताई और तहरीर के आधार पर आरोपी छात्रों पर कार्रवाई करने साथ ही कॉलेज के बाहरी तत्वों पर भी कड़ी कार्रवाई करें की बात बताई।