अखि‍लेश मेरी डांट लगाए जाने के डर से साथ नहीं आएः मुलायम

punjabkesari.in Monday, Sep 21, 2015 - 01:55 PM (IST)

झांसीः सपा सुप्रीमाें मुलायम सिंह यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधा है। उत्तर प्रदेश में झांसी के ललितपुर में रवि‍वार को पावर प्‍लांट का उद्घाटन करने पहुंचे मुलायम ने कहा, सीएम अखि‍लेश को इस कार्यक्रम में आना था। वे मेरी डांट लगाए जाने के डर से साथ नहीं आए, क्‍योंकि‍ मैं कई बार उन्‍हें मंच पर डांट लगा चुका हूं। इसलि‍ए कहने के बावजूद वे साथ में नहीं आए। 

 
इतना ही नहीं पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि वो पहले भी कई बार सीएम अखिलेश यादव को नसीहत आैर चेतावनी दे चुके हैं। उन्हें अपने मंत्रियाें आैर विधायकाें पर अंकुश लगाना चाहिए। उन्‍होंने ने कहा, सपा की योजनाएं सही ढंग से लोगों तक नहीं पहुंच पा रही हैं। मुझे सब मालूम है कि‍ कौन क्‍या कर रहा है? मुलायम ने पार्टी के नेताओं को हिदायत दी कि वे जनता के बीच पहुंचकर उनकी सेवा करें और सपा की उपलब्धियों को लोगों तक पहुंचाएं। मुलायम ने कहा, सपा ठेकेदारों की पार्टी नहीं है। ये किसानों और गरीबों की पार्टी है। यदि‍ कोई परेशान है, इलाज के लिए पैसे नहीं हैं, तो मेरे पास आ जाए। मैं मदद करूंगा।
 
क्या कहते हैं अखिलेश के अफसर-
जब मुलायम सिंह के साथ अखिलेश के न आने की बात अफसराें से की गई ताे उन्हाेंने कहा कि‍ हेलि‍कॉप्‍टर में तकनीकी खराबी आने के कारण सीएम कार्यक्रम में नहीं पहुंच सके। 
 
अवैध खनन पर डीएम को फटकार-
मुलायम ने ललितपुर में अवैध खनन को लेकर डीएम जुहैर-बिन-सगीर को फटकार लगाई। उन्होंने कहा, च्च्प्रदेश में अवैध खनन किया जा रहा है। सबको पता है कि ये सब कौन करा रहा है। सुनो कलक्टर! यदि‍ अवैध खनन होगा, तो आप जिम्मेदार होंगे।