Arun Govil: चुनावी संग्राम में 'भगवान राम' की हुई एंट्री,  BJP ने रावण की ससुराल मेरठ से चुनावी मैदान में उतारा

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 01:50 AM (IST)

Meerut News, (आदिल रहमान):  यूं तो उत्तर प्रदेश के जिले मेरठ को क्रांतिधरा के नाम से पहचाना जाता है लेकिन मेरठ को एक और नाम से भी पहचाना जाता है जिसका जिक्र पुराणों में भी किया जाता है। कहा जाता है कि मेरठ रावण की ससुराल हुआ करती थी। दिलचस्प बात यह है की रावण की ससुराल में वोट मांगने के लिए रील लाइफ के राम आ गए हैं। सुनकर आप भी चौंक गए होंगे लेकिन यह हकीकत है।
PunjabKesari
'मेरठ की गलियों में गुजरा बचपन'
दरअसल, रामायण टीवी धारावाहिक में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल को भारतीय जनता पार्टी ने 2024 लोकसभा चुनाव के लिए मेरठ हापुड़ लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। इस दौरान मंगलवार को पहली बार रुपहले पर्दे के राम यानी अरुण गोविल मेरठ पहुंचे। इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए अरुण गोविल ने बताया कि उनका जन्म मेरठ में हुआ है और उनकी पढ़ाई के साथ-साथ उनके जीवन के शुरुआती 17 साल भी मेरठ में ही गुजरे हैं।
PunjabKesari
रावण के ससुरालियों से वोट मांगते नजर आएंगे राम
उन्होंने कहा कि मेरठ से उनका पुराना नाता है। वहीं चुनावी जीत हो जाने के बाद क्या वो मेरठ में रहेंगे या नहीं इस सवाल पर अरुण गोविल ने कहा कि यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि वो मेरठ में रहेंगे या नहीं। बहरहाल मेरठ हापुड़ लोकसभा सीट का 2024 का चुनाव दिलचस्प होता जा रहा है जहां रावण की ससुराल में रुपहले पर्दे के राम चुनावी जीत दर्ज करने के लिए रावण के ससुरालियों से वोट मांगते हुए नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static