दो बार BJP से MLC रह चुके अरुण पाठक ने दाखिल किया नामांकन, यूपी माध्यमिक शिक्षक संघ से हेमराज सिंह गौर बने प्रत्याशी

punjabkesari.in Tuesday, Jan 10, 2023 - 03:42 PM (IST)

कानपुर ( अंबरीश त्रिपाठी ) : जिले में शिक्षक और स्नातक एमएलसी चुनाव का नामांकन कराने बीजेपी स्नातक व शिक्षक संघ के उम्मीदवारों ने अपना-अपना नामांकन कराने मंडलायुक्त कार्यालय पहुंचे। प्रत्याशी नामांकन के दौरान भीड़ के साथ परिसर में प्रवेश नहीं कर सकेंगे। उनके साथ सिर्फ पांच लोग ही नामांकन स्थल पर बनाई गई बैरिकेडिंग के अंदर जा सके। 

इसके अलावा प्रत्याशी के वाहन प्रवेश से सौ मीटर का दायरा निश्चित किया गया है। इसको लेकर प्रशासन और पुलिस की निगरानी रहेगी। सुबह 11 से दोपहर तीन बजे तक नामांकन किया जा सका। निर्देशन स्थल से 100 मीटर के दायरे में उम्मीदवार सहित अधिकतम पांच व्यक्ति ही अनुमन्य रहे। 

बीजेपी स्नातक प्रत्याशी ने बताया है कि पार्टी ने हमें एक बार फिर मौका दिया है। पिछले कई सालों से शिक्षक एमएलसी के रूप में लगातार सरकार द्वारा चलाई जा रही योजना का लाभ स्नातक लोगों तक पहुंचाने का कार्य किया है। आगे भी इसी प्रकार का कार्य लोगों के लिए करते रहेंगे। शिक्षक एमएलसी प्रत्याशी ने बताया है कि पुरानी पेंशन बहाली को लेकर प्रयास किए जाएंगे साथ ही साथ शिक्षकों के वेतन वृद्धि को लेकर भी सदन में बात रखी जाएगी। 


 

Content Writer

Imran