''केजरीवाल 7 दिसंबर को वाराणसी में नोटबंदी का खोलेंगे कच्चा चिट्ठा''

punjabkesari.in Wednesday, Nov 23, 2016 - 02:07 PM (IST)

वाराणसी: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आगामी 7 दिसंबर को वाराणसी में आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा नोटबंदी के खिलाफ आयोजित जन जागरूकता सभा को संबोधित करेंगे।

केजरीवाल खोलेंगे केंद्र सरकार का कच्चा चिटठा
आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता आशीष खेतान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देशहित के बहाने नोटबंदी कर कुछ बड़े उद्योगपतियों को नाजायज लाभ पहुंचाने एवं आम लोगों को परेशान करने का आरोप लगाया है। उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा कि वाराणसी के बेनियाबाग में आयोजित विशाल जन सभा में  केजरीवाल केंद्र सरकार का कच्चा चिटठा खोलेंगे।

मोदी सरकार देशहित के नाम पर गरीबों को कर रही गुमराह
खेतान ने आरोप लगाया कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार देशहित के नाम पर गरीबों को गुमराह कर मुट्ठीभर उद्योगपतियों का कर्ज माफ करने के लिए आम जनता से उनकी गाठी कमाई के रुपए बैंकों में जमा करवा रही है। आप नेता खेतान ने भारतीय जनता पार्टी की नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि वह पहले ही चुनिंदा बड़े उद्योगपतियों के सवा लाख करोड़ रुपए का कर्ज माफ कर चुकी तथा अब 8 लाख करोड़ रुपए का कर्ज माफ करने की तैयारी में है। उन्होंने बताया कि केजरीवाल नोटबंदी की सच्चाई जनता के बीच रखेंगे। उन्होंने बताया कि सभा में वाराणसी के अलावा बड़ी संख्या में पूर्वांचल के लोग शामिल होंगे।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें