अरविंद कुमार शर्मा का दावा- UP विधानसभा चुनाव जीतने के लिए महान जननायक PM मोदी का नाम ही काफी

punjabkesari.in Monday, Jun 21, 2021 - 08:33 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश भाजपा के नवनियुक्त उपाध्यक्ष अरविंद कुमार शर्मा ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता की बदौलत पार्टी अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत हासिल कर दोबारा सरकार बनायेगी।       

बता दें कि प्रशासनिक अधिकारी से राजनेता का सफर तय करने वाले शर्मा ने पार्टी उपाध्यक्ष पद पर मनोनीति किये जाने को लेकर पार्टी नेतृत्व के प्रति आभार जताया। पार्टी अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह को लिखे पत्र में उन्होंने कहा कि यूपी की जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से उतना ही प्यार करती है जितना 2013-14 में करती थी। चुनाव जीतने के लिये महान जननायक का नाम और संरक्षण ही काफी है। साथ ही राष्ट्रीय अध्यक्ष और वरिष्ठों का वरद हस्त भी है। चुनाव में बड़ी जीत के लिये वह भी प्रयास करेंगे और सहयोगियों से भी करायेंगे। उन्हे उम्मीद है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा पहले से भी ज्यादा सीटें जीतकर सरकार बनायेगी।       

प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा ‘‘ मोदी जी की लंबी, सफल, विशाल एवं वैश्विक गाथा में मैं छोटा सा भागीदार रहा हूं। यह मात्र और मात्र उनकी कृपा है कि उन्होंने मुझे यह अवसर प्रदान किया। भाजपा में शामिल होकर देश की सेवा का अवसर मिलने पर बेहद गौरवान्वित कर रहा हूं। पार्टी के सदस्य के तौर पर देशहित में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देने के लिये तत्पर रहूंगा।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static