विवाह समारोह में अजब कारनामा, दुल्हे ने जैसे ही डाली वरमाला दुल्हन मारने लगी थप्पड़, देखें वीडियो

punjabkesari.in Monday, Apr 18, 2022 - 04:24 PM (IST)

हमीरपुर: यूपी के हमीरपुर जिले में एक दुल्हन ने जयमाला के दौरान सांवले दूल्हे को देखते ही थप्पड़ जड़ दी और देखते ही देखते यह घटना मीडिया की सुर्खियों में आ गई। इसके बाद दोनों पक्ष में मारपीट शुरू हो गई और मामला जा पहुँचा पुलिस के पास तब जाकर किसी तरह से दोनों पक्षो में समझौता हुआ और फिर से वही शादी हुई।

मामला है हमीरपुर जिले के ललपुरा थाना क्षेत्र के स्वासा बुजुर्ग गांव का जहाँ के रहने वाले मनोहर अहिरवार की पुत्री रोशनी की शादी जालौन जिले के आटा थाना क्षेत्र के चमारी गांव के रहने वाले रविकांत अहिरवार के साथ होना तय हुई थी और बीती रात 17 अप्रैल को दूल्हा रविकांत अहिरवार बारात लेकर हमीरपुर के स्वासा बुजुर्ग गांव आया सभी रश्में चल रही थी और तभी जब जयमाल का समय आया तो जैसे ही दूल्हा ने दुल्हन के जयमाल पहनाया की दुल्हन का गुस्सा सातवें आसमान में चढ़ गया और उसने जयमाल को फेकते हुए दूल्हे पर थप्पड़ों की बरसात कर दी। बताया जाता है कि दुल्हन को दूल्हे का चेहरा पसंद नही आया क्योकि वह थोड़ा सांवला है।

समारोह में जैसे ही दुल्हन के थप्पड़ वाली घटना हुई वैसे ही दोनों पक्षो में मारपीट शुरू हो गई और कई लोग घायल भी हो गए। सूचना पर पहुँची पुलिस के आने के बाद मामला शांत हो सका है और अब फिर से शादी होना शुरू हो गया है। थप्पड़ वाली दुल्हन महज चंद घंटों में सुर्खियों में आ गई और फिर भी उसको उसी दूल्हे से शादी करनी पड़ी जिसके चेहरे को देखकर आखिर दुल्हन ने थप्पड़ जड़े थे फिर भी उसके साथ जीवन बिताने की कसमें खानी पड़ी है। 

Content Writer

Imran