हेलीकॉप्टर की पूंछ जैसा है योगी आदित्य नाथ का सिर: आजम खान

punjabkesari.in Thursday, Feb 23, 2017 - 03:37 PM (IST)

अम्बेडकरनगरः जलालपुर विधान सभा में सपा प्रत्याशी शंखलाल मांझी के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सबसे बड़ा हमला किया। जहां उन्होंने कहा कि देश का बादशाह झूठा निकला और झूठा कभी बादशाह नही हो सकता। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करते है छोटी बात
कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बदनसीब लड़की से सात फेरे लेंकर उस लड़की से मुह फेर लिया। अब हिंदुस्तान की महिलाएं, देश की तमाम माएं, बहनें, आपसे बात करने से डरती है और मांग करती है कि अपनी पत्नी को घर नही लाए तो आपको अपनी जबान पर बेटी शब्द कहने का कोई अधिकार नही है। उन्होंने कहा इस बादशाह ने बहुत छोटी बात कर दी। वह कब्रिस्तान और शमशान की बात करके लड़ रहे है। उन्होंने कहा कि जबसे वह बादशाह हुए बीफ का करोबार ढाई गुना बढ़ गया है। गाय हमने नही काटी मोदी आपके ही पार्टी के लोग है इस धन्धे में है। पहले राकेट की बात करते थे और अब राकेट को कब्रिस्तान में उतार दिया। जब किसी का दिल टूटेंगा तो देश बंट जाएगा। कहा- शर्म करो बादशाह मोदी गुजरात में बहुत से शमशान  और कब्रिस्तान बना दिए। 

हेलीकाप्टर के पिछले हिस्से जैसा है आदित्तयनाथ का सिर
वही नही योगी आदित्तयनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि वह सीएम के दावेद्दार है और उनका सर देखकर हंसी आती है। हेलीकाप्टर के पिछले हिस्से जैसा दिखता है और अखिलेश की तारीफ करते हुए कहा कि उनका चेहरा मुस्कराहट से भरा रहता है।