PM मोदी और अखिलेश यादव पर जमकर बरसे असदुद्दीन ओवैसी

punjabkesari.in Sunday, Jan 29, 2017 - 05:22 PM (IST)

आगरा: आगरा में एआईएमआईएम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने चुनावी जनसभा में एेलान कर दिया है कि अब वो सेक्युलरिज्म का बोझ अपने कंधे पर नहीं उठा सकते। ओवैसी ने कहा सेक्युलरिज्म के हम ठेकेदार नहीं है। जनसभा में ओवैसी ने कहा मैं मुस्लिम परस्त नहीं हूं, मैं गरीब और मजलूम परस्त हूं। ओवैसी ने चुनाव के दौरान अखिलेश यादव पर कई तंज कसे।

ओवैसी का PM मोदी और अखिलेश पर निशाना
उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराध बढ़े है और इसका कारण राजनीतिक हस्तक्षेप बताया। अपराध कम करने के लिए पुलिस को इंडिपेंडेंट करना जरूरी बताया। ओवैसी ने कहा हम न आरएसएस से डरते हैं ,न बीजेपी से, न कांग्रेस से और न ही बहुजन समाज पार्टी से डरकर वोट नहीं देंगे। उन्होंने ऐलान किया कि उनकी लड़ाई संघ परिवार बीजेपी मोदी से रही है ये लड़ाई जब तक मैं जिन्दा हूं जारी रहेगी। वहीं उन्होंने कहा कि अखिलेश तेरे विकास में और मोदी के विकास में कोई अंतर नहीं है दोनों सपनों के सौदागर है। ओवैसी ने कहा कि मोदी ने ऐसे व्यक्ति को पदम् विभूषण (मुरली मनोहर जोशी) दिया गया जिसके खिलाफ क्रिमनल केस है बाबरी मज्जिद का।

तीन तलाक पर क्या बोले ओवैसी?
ओवैसी ने तीन तलाक का भी ऐलान कर दिया। ओवैसी ने कहा कि हमने पहले कांग्रेस से तलाक लिया, फिर बीजेपी से और अब सपा से भी तलाक के लिए तैयार हैं। ओवैसी के करीब 40 मिनट के संबोधन में ज्यादातर अखिलेश यादव और उनकी सरकार रही।

UP Political News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें