आसाराम के शि‍ष्‍य सहित 3 पर साध्‍वी से गैंगरेप का आरोप, मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Nov 19, 2016 - 11:53 AM (IST)

मथुरा: कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने जेल में बंद आसाराम के शिष्य और 2 अन्य लोगों पर एक साध्वी के साथ गैंगरेप करने का मामला दर्ज किया है। मामला वृंदावन थानाक्षेत्र का है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आपको बता दें कि बीते 4 नवंबर को आसाराम के बेटे नारायण साईं और एक चैनल के संचालक पर चैनल की ही पूर्व महिला कर्मचारी ने नोएडा में रेप का केस दर्ज कराया था।

क्‍या था पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार नोएडा के एसपी सिटी दिनेश यादव ने बताया कि आरोप लगाने वाली महिला चैनल संचालक की पर्सनल सेक्रेटरी के तौर पर काम करती थी। महिला पूर्ण रुप से जम्मू की रहने वाली है और उसने साल 2010 में चैनल में काम करना शुरु किया था। महिला का आरोप है कि उसका शारीरिक शोषण किया गया। महिला ने बताया कि साल 2013 में चैनल के संचालक ने ही उसे नारायण साईं का इंटरव्यू करने के लिए करोल बाग के आश्रम में भेजा था। वहां नारायण साईं ने उसका शारीरिक शोषण किया और साथ ही इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

मामले की जांच के बाद दर्ज हुई रिपोर्ट
बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला ने अक्टूबर में एसएसपी धर्मेंद्र सिंह से मिलकर मामले की शिकायत की थी। एसएसपी ने इस मामले की जांच एसपी सिटी दिनेश यादव को सौंपी थी। मामले की जांच के बाद ही आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई। महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को कुछ तस्वीरें भी दी हैं।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें