शादी तय होने पर सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका की मां और दादी की बेरहमी से की हत्या

punjabkesari.in Friday, Jul 07, 2017 - 09:35 AM (IST)

बस्तीः यूपी के बस्ती जिले के कलवारी थाना क्षेत्र के खम्हरिया गांव में एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका की मां और दादी की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपी ने प्रेमिका के ऊपर भी पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की।

प्रेमिका की कहीं और हो रही थी शादी
घटना बीती रात की है। इस हत्याकाण्ड को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार है। इस दोहरे हत्याकांड के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम मेराज है। वह गांव की ही एक लड़की से प्यार करता था। 2 महीने पहले ही वह लड़की को घर से भगा कर ले गया था, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को पकड़ा था और दोनों परिवार के बीच सुलह हो कराई थी।

प्रेमिका को जबरन ले जाना चाहता था प्रेमी 
इसी बीच मेराज सऊदी चला गया और लड़की के घरवालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी। यह सूचना जैसे ही मेराज को लगी वह सऊदी से सीधा लड़की के घर रात में पहुंच गया। घर में घुसकर वह लड़की के ऊपर पेट्रोल डाल कर उसे जलाने की कोशिश करने लगा।

रोकने पर की प्रेमिका की मां और दादी की हत्या
जिसके बाद लड़की की मां और दादी ने रोकने का प्रयास किया। जिससे बौखलाए मेराज ने दोनों को चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी। इसी बीच लड़की ने भाग कर कमरे का दरवाजा बंद कर लिया और शोर मचने लगी। शोर सुनकत मेराज मौके से फरार हो गया। लड़की का कहना है कि वह जबरदस्ती प्यार कर रहा था। घटना के समय में 2 लोग थे। अंधेरे में एक को पहचान नहीं सकी।

आरोपी की तलाश में पुलिस
वहीं एसपी शैलेश कुमार पाण्डेय का कहना है कि मामले की जांच चल रही है, आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित की गई है।