65 वर्षीय बुजुर्ग पर चढ़ा आशिकी का भूत, महिला को भेज रहा अश्लील मैसेज

punjabkesari.in Thursday, Feb 15, 2018 - 05:38 PM (IST)

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर में 65 वर्षीय बुजुर्ग पर आशिकी का भूत सवार है।  बुजुर्ग एक महिला को लगातार अश्लील मैसेज करने के साथ-साथ फोन कर प्यार का इजहार कर रहा है। महिला ने इससे तंग आकर थाने में तहरीर भी दी है। इसके बावजूद महिला की शिकायत पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। उधर, आरोपी बुजुर्ग लगातार महिला को तंग करने से बाज नहीं आ रहा। 

काकादेव में रहने वाली शादीशुदा महिला का आरोप है कि एक 65 वर्षीय बुजुर्गने उसका जीना हराम कर दिया है। कभी पारिवारिक मित्र के तौर पर मदद करने वाला शशि मिश्रा अब आशिक बना बैठा है। वह अश्लील मैसेज भेजने के साथ फोन करके लगातार उसे परेशान कर रहा है। इतना ही नहीं महिला के मना करने पर गाली-गलौज भी करता है। 

महिला का आरोप है कि उसने आरोपी के खिलाफ पहले भी थाने में शिकायत की थी। लेकिन आरोपी द्वारा माफ़ी मांगने पर समझौता कर लिया था। इसके बावजूद उसने फिर से वही सब शुरू कर दिया है। बुजुर्ग से तंग आकर महिला ने मामले की शिकायत काकादेव थाने में की है। महिला की शिकायत करने के बावजूद पुलिस आरोपी पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही। महिला ने बताया कि उसने सीएम की जनसुनवाई में शिकायत की, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। फिलहाल पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही आरोपी पर कार्रवाई की जाएगी।