अधिवक्ता के भाई की गोली मारकर निर्मम हत्या, जमीनी विवाद में हत्या की आशंका

punjabkesari.in Friday, Oct 23, 2020 - 03:56 PM (IST)

संभल :उत्तर प्रदेश के संभल ल जनपद में दबंगों ने वकील के भाई की निर्मम हत्या कर दी है। घटना के बाद भड़ाका बार एसोसिएशन ने विरोध जताते हुए कहा कि पुलिस जल्द से आरोपी को गिरफ्तार करे। नहीं तो एसोसिएशन रोड़ पर उतर कर प्रदर्शन करने को विवश होगा। वहीं पुलिस ने आनन फानन में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला संभल जनपद के बहजोई थाना क्षेत्र ग्राम बेहटा का है। जहां पर जय सिंह में अधिवक्ता रामनिवास के भाई किशन पाल की गांव के कुछ दबंगो से जमीनी कब्जे को लेकर विवाद चल रहा था। मृतक किशन पाल ने दबंगो की शिकायत जिला प्रशासन से भी की थी इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में रंजिश शुरू हो गई थी । परिजनों का आरोप है कि किशन पाल को दबंग अन्नू,सुभाष व उमेश आदि ने जान से मारने की धमकी दी थी जिसकी शिकायत भी हमने की थी पर कही उसकी सुनवाई नही हुई। जिसका आंजम हुआ कि दबागों भाई की गोली मारकर हत्या कर दी।
PunjabKesari
सीओ अशोक कुमार ने ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि एक युवक की हत्या की सूचना मिली है। पुलिस अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर ली है। आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static