यूपी पुलिस भी नहीं सुरक्षित! पुलिसकर्मियों पर हमला कर वारंटी शानू कुरैशी को छुड़ाया, फिर मारपीट कर फाड़ी वर्दी

punjabkesari.in Sunday, Nov 26, 2023 - 07:52 AM (IST)

Agra News:आगरा में शुक्रवार देर रात अदालत के गैर जमानती वारंट को तामील कराने पहुंचे पुलिसकर्मियों के साथ आरोपी के परिवार के लोगों ने मारपीट की एवं उनकी वर्दी फाड़ दी। शनिवार को लोहामंडी थाने के पुलिस अधिकारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी और नामजदों और अज्ञात लोगों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं, सभी फरार हैं।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
पुलिस के अनुसार आगरा के लोहामंडी थानाक्षेत्र के खातीपाड़ा के शानू कुरैशी के खिलाफ अदालत ने एक मामले में गैरजमानती वारंट जारी किया था। शुक्रवार देर रात पुलिस वारंट को तामील कराने उसके घर पहुंची। पुलिस ने उसे वारंट की जानकारी देते हुए गिरफ्तार कर लिया। यह सूचना मिलने पर आरोपी शानू कुरैशी के परिजन मौके पर पहुंच गए। उन्होंने और लोगों को भी बुला लिया।

आरोपी को गिरफ्तार करने गए पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट
पुलिस के मुताबिक इस दौरान वे लोग शानू कुरैशी को छोड़ने की मांग करने लगे। पुलिस ने उन्हें अदालत के आदेश की जानकारी दी। इसके बावजूद उन लोगों ने पुलिसकर्मियों को बाइक से गिरा दिया, उनके साथ मारपीट की और उनपर पथराव कर शानू को उनके कब्जे से छुड़ा ले गए। पुलिस पर हमला, मारपीट, वर्दी फाड़ने के आरोप में शानू कुरैशी उसके भाई के अलावा हाजी मोहम्मद उर्फ बाबू, इमरान कुरैशी, गुलफाम, असलम, तोतला पठान, नदीम और 25 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Content Editor

Anil Kapoor